शुक्र है, सिद्धू जी को समझ आया कि करतारपुर कॉरिडोर खोलने का कार्य सरकारो के प्रधानमन्त्री व विदेश मन्त्री का है न कि खूनी जनरल बाजवा का – तरूण चुग

0
143
अमृतसर – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री श्री तरूण चुग ने पंजाब के स्थानीय निकाय मन्त्री स.नवजोत सिंह सिद्धू  द्वारा गुरू नानक देव जी के प्रकाश उत्सव पर करतारपुर कॉरिडोर  खोलने की पाकिस्तान द्वारा की गई गैर रस्मी स्वीकृति के सम्बन्ध में भारत की विदेश मन्त्री श्रीमति सुषमा स्वराज को पत्र लिखने पर टिप्पणी करते हुये कहा की शुक्र है सिद्धू जी को समझ आया की रास्ता खोलने का कार्य भारत व पाकिस्तान की सरकारो के प्रधानमन्त्री व विदेश मन्त्री ने लेना है ना कि खूनी जनरल बाजवा ने।
श्री चुग ने कहा की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मिशन 2019 के अन्तर्गत मुस्लिम वोट बैंक पक्का करने के लिये पाकिस्तान को रिझाने की जिम्मेवारी मणी शंकर अययर से लेकर स.नवजोत सिंह सिद्धू  को सौप दी गई है। उन्होने कहा कि पाकिस्तान के खूखार सेनापति जनरल बाजवा से झफ्फी डालने की गुडती स.सिद्धू को राहुल गांधी से मिली है।
श्री चुग ने कहा कि कांग्रेस द्वारा पहले डोकलाम पर चीन का प्रेम और अब पाकिस्तान से प्रेम बढाने से भारत को नीचा दिखाने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार द्वारा पाकिस्तान पर किये सर्जीकल स्ट्राइक पर प्रश्न उठाती है तथा भारत के सेना प्रमुख को गली का गुण्डा कहने से भी नही हिचकती। उन्होने कहा कि पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल बाजवा खुलेआम भारतीय सेना के खून के प्यासे होने का बयान देते है पर स.नवजोत सिंह सिद्धु को उनकी आंखो में प्यार , शान्ति का मसीहा व अमन चैन का ठेकेदार दिखता है।
श्री चुग ने कहा की एक तरफ पाकिस्तान करतारपुर कौरीडोर खोलने की बात करता है दुसरी तरफ उनका सेनापति खून का बदला खून की धमकी देकर अपने चिरपरिचित दोगले चरित्र को उजागर करने से बाज नही आया है। उन्होने कहा की पंजाब के कैबीनेट मन्त्री स.नवजोत सिंह सिद्धू  निजी याराना निभाने के नाम पर राष्ट्रहित को नजरअन्दाज करते हुये पाक के प्रधानमन्त्री इमरान खान को बधाईयां देकर भारत देश की जनता के ताजा जख्मों पर पाकिस्तानी नमक छिडक रहे है।
श्री चुग ने कहाकि  दशको से पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर खोलने की बात कर चुका है लेकिन कभी भी इस मामले में गम्भीर नही हुया है। प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी व विदेश मन्त्री सुषमा स्वराज श्री गुरू नानक देव जी के 550 वें प्रकाश उत्सव पर करतारपुर कॉरिडोर  खोलने के लिये वचनबद्ध व कार्यबद्ध है। स.नवजोत सिंह सिद्धू  को अपने पाकिस्तानी मित्रो को पत्र लिख कर इस मामले में सरकारी तौर पर प्रस्ताव बना कर भारतीय विदेश मन्त्रालय को भेजने के लिये लिखना चाहिये।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here