दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में टिकटार्थियों का लगा जमावड़ा।

0
269
नई दिल्ली (सुधीर सलूजा) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक रैली के बाद अगली सुबह मुख्यमंत्री मनोहर लाल के दिल्ली स्थित हरियाणा भवन में रुकने की सूचना से प्रदेश के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से विधानसभा चुनावों में टिकट की इच्छा रखने वाले सैकड़ों भाजपा नेताओं का सोमवार को हरियाणा भवन में जमावड़ा लगा रहा। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व हरियाणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुभाष बराला को अपना बायोडाटा देने के लिए भाजपा के नेता हरियाणा भवन पहुंचे। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सभी नेताओं से सामूहिक रूप से मुलाकात की। कुछ टिकट की इच्छा रखने वाले नेता प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला, भाजपा सांसद संजय भाटिया व विधानसभा चुनाव प्रभारी भूपेंद्र चौधरी से अलग-अलग मिलते दिखाई दिए।
इसके बाद हरियाणा के विधानसभा चुनावों के सह प्रभारी भूपेंद्र चौधरी ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रत्याशियों के चयन के लिए सुझाव कोर कमेटी को भेजें जाएंगे और अंतिम निर्णय कोर कमेटी को ही करना है।
किसी एक को भाजपा का टिकट मिलने के बाद बागियों पर लगाम लगाने के लिए भाजपा क्या रुख अपनाएगी? इस सवाल पर भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि जो भाजपा की विचारधारा में विश्वास रखता है, वह भाजपा के साथ ही रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here