समाज को सही दिशा में ले जाने के लिए कलाकारों का योगदान जरूरी- परमजीत सिंह पम्मा

0
41
  1. नई दिल्ली (सुधीर सलूजा) समाज फिल्मों से बहुत कुछ सीखता है जो लोगों की जिंदगी में काफी असर डालता है यह कहना नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा का है फिल्म इंडस्ट्री को चाहिए अच्छी से अच्छी फिल्में लोगों तक पहुंचाई जिसमें कुछ मैसेज हो वह कीर्ति नगर स्थित नेशनल अकाली दल द्वारा बॉलीवुड एक्टर्स वा इनोवेटिव आर्टिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन की अध्यक्ष दलजीत कौर बेदी सम्मान में एक कार्यक्रम रखा गया था। जिसमें दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा , महासचिव बिंदिया मल्होत्रा व सुरेंद्र सिंह बिंद्रा ने एक मोमेंटो देखकर दलजीत कौर को सम्मानित किया वही दल की महिला विंग की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रश्मीत कौर बिंद्रा, परमजीत कौर संधू, गुरसिमरन कौर,अरविंदर कौर ने फुलकारी चुन्नी पहना कर स्वागत किया।

इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि समाज को जोड़ने की ओर शहीदों के ऊपर ज्यादा से ज्यादा फिल्मी बननी चाहिए जिसमें समाज में अच्छा संदेश जाए युवा पीढ़ी को इतिहास के बारे में पता चले।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा बड़ी खुशी की बात है जिस प्रकार दलजीत कौर हमेशा कलाकारों के हितों की लड़ाई लड़ती रहती है एक सराहनीय कदम है इसके लिए समय-समय पर काफी संस्थाएं और फिल्म इंडस्ट्री इन को सम्मानित करती रहती है।
इस अवसर पर दलजीत कौर ने कहा मुझे बड़ी खुशी है जिस प्रकार मुझे यहां मान सम्मान मिला है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं उन्होंने कहा मेरा मकसद एक्टिंग के साथ-साथ कलाकारों की भी हितों की रक्षा करना है। उन्होंने बताया वह कैंसर जैसी खतरनाक बेमारी को खतम करने के लिए भी काफी अभियान चला रही है।
दलजीत कौर मशूर टीवी शो सास भी कभी बहू थी,भाभी तुम बिन जिया जाए ना, फिल्म तेरे संग जैसी कई फिल्मों व सीरियल में काम कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here