श्री बी.एस. संधू ने पानीपत और करनाल ज़िलों के परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण ।

0
99
पंचकूला (सुधीर सलूजा) 23 दिसम्बर-  हरियाणा पुलिस द्वारा परीक्षा केंद्रों व उनके आसपास की गई चौकस सुरक्षा व्यवस्था के फलस्वरूप आज  पुरुष सिपाहियों के 5000 पदों के लिए प्रदेश के विभिन्न जिलों में सुचारू और पारदर्शी तरीके से लिखित परीक्षा का आयोजन सुनिश्चित किया गया।
इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) श्री बी.एस. संधू ने स्वयं पानीपत और करनाल ज़िलों के कुछ परीक्षा केंद्रों में जाकर लिखित परीक्षा के लिए किए गए प्रबंधों का औचक निरीक्षण किया।
इसके अलावा, रेंज के एडीजीपी/आईजी, पुलिस आयुक्त, जिला पुलिस अधीक्षको को भी विभिन्न जिलों में सुचारू और निष्पक्ष परीक्षा का आयोजन सुनिश्चित करवाने के लिए तैनात किया गया। परीक्षा के सफल आयोजन के लिए पर्याप्त पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी सभी परीक्षा केन्द्रों पर तैनात किए गए।
पुलिस ने उम्मीदवारों के लिए सभी शहरों और राजमार्गों में यातायात के आसान प्रवाह को सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न आवश्यक कदम उठाए ताकि वे बिना किसी समस्या के परीक्षा केंद्रों तक पहुंच सकें।
आज पुरूष सिपाही के  5000 पदों के लिए उम्मीदवारों ने लिखित परीक्षा दी जो राज्य सरकार की पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया (टीआरपी) के तहत आयोजित की गई। परीक्षा का आयोजन प्रात: 10.30 से 12.00 बजे व दोपहर बाद 3.00 से 4.30 बजे तक 2 चरणों में किया गया।
महिला सिपाही व हरियाणा राज्य के इंडियन रिज़र्व बटालियन के पुरुष सिपाही पदों के लिए आगामी परीक्षा का आयोजन 30 दिसम्बर को किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here