हरियाणा सरकार का चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश में आयोजित किए जाने वाले विशाल कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी भी शामिल होंगे।

0
133

नई दिल्ली, दिनांकः 29-09-2018, नई दिल्ली में शनिवार सांयकाल हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल ने प्रधानमंत्री आवास  पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की। हरियाणा सरकार का चार वर्षों का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश (हरियाणा) में आयोजित किए जाने वाले विशाल कार्यक्रम(जनसभा) तथा इस अवसर पर विभिन्न परियोजनाओं के उद्घाटनों व आधारशिलाओं के संदर्भ में हरियाणा के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री  से चर्चा की और उन्हें विवरण दिया।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के उपरांत हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहरलाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा सरकार का चार वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर प्रदेश में एक विशाल कार्यक्रम(जनसभा) आयोजित किया जाएगा। इस कार्याक्रम की तिथी भी शीघ्र ही तय कर दी जाएगी।इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी शामिल होंगे। चार वर्ष पूर्ण होने पर  आयोजित होने वाले इस  कार्यक्रम में हरियाणा प्रदेश में  लगभग विभिन्न 12 परियोजनाओं की आधारशिला  व उद्घाटन किए जाएंगे।

        हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बताया  कि इन परियोजनाओं में केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल)एक्सप्रेस वे का उद्घाटन, पलवल मे स्थापित किए जाने वाला विश्वकर्मा कौशल विकास विश्वविद्यालय,करनाल में स्थापित किए जाने वाला पंडित दीनदयाल उपाध्याय आयुर्विज्ञान विश्विद्यालय, कुरुक्षेत्र में स्थापित किए जाने वाला आयुष विश्वविद्यालय,
कैंसर संस्थान,बाढसा(झज्जर ) की ओपीडी सेवा का शुभारंभ, सोनीपत में स्थापित किए जाने वाली रेल कोच फैक्ट्री शामिल हैं। सांपला(रोहतक) में दीनबन्धु चौधरी छोटूराम की प्रतिमा का अनावरण भी इन कार्यक्रमों में शामिल रहेगा।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here