वेलकम शूज ने लॉन्च किया विश्व स्तरीय समर कलेक्शन- 2019

0
1792

नई दिल्ली (सुधीर सलूजा) आज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फुटवियर उद्योग के सरताज के नाम से विख्यात वेलकम उद्योग समूह द्वारा वेलकम शूज के विश्व स्तरीय  समर कलेक्शन – 2019 को लॉन्च किया गया व वेलकम शूज के विक्रेताओं का सम्मेलन दिल्ली के रोहिणी स्थित होटल क्राउन प्लाजा में संपन्न हुआ। इस समारोह में वेलकम ग्रुप के निदेशक श्री सुभाष रांचल ने मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत किया। कार्यक्रम में प्रोजेक्टर स्क्रीन द्वारा वेलकम समूह का 28 साल का इतिहास बताया गया। वर्ष 1991 में सुभाष रांचल, सतीश रांचल और अशोक रांचल द्वारा स्थापित वेलकम ग्रुप 28 साल के अंतराल में एक वटवृक्ष के रूप में विकसित हो चुका है। दिल्ली से प्रारंभ होकर आज वेलकम शूज के उत्पाद संपूर्ण भारत के साथ-साथ अंतरराष्ट्रीय बाजार में अपनी धाक जमा चुके हैं। इस अवसर पर वेलकम शूज के विक्रेताओं को  ताशकंद का टूर, लैपटॉप, एलईडी टीवी, माइक्रोवेव, होम थिएटर व मिक्सर – जूसर उपहार के रूप में दिए गए।

वेलकम शूज के निदेशक अमित रांचल ने अपने समर कलेक्शन – 2019 के नए उत्पादों के बारे में भी बताया उन्होंने बताया कि मेरे नेतृत्व में अभिषेक पाराशर, मसरूर अहमद व हमारी टीम का लक्ष्य मध्यमवर्गीय लोगों को अंतरराष्ट्रीय स्तर की क्वालिटी, डिजाइन व आराम दायक शूज कम कीमत में उपलब्ध  करवाने का है। वेलकम शूज में लेडीज , किड्स व जेंट्स  के शूज, सैंडल्‍स व हवाई चप्पल के साथ-साथ स्पोर्ट्सशूज की भी पूरी रेंज पाँच उप ब्रांडस लाइफ, रॉक्स, फिटनेस, फौजी व स्कूल लाइफ के नाम से मार्केट में उपलब्ध है।

इस अवसर पर रंगारंग कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया तथा इस अवसर पर समूह के सभी निदेशक अमित रांचल, गौरव रांचल, सौरभ  रांचल, अंकित रांचल, अभी रांचल व गिरीश वासन भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here