डॉक्टर जगदीश गांधी ने पीएम मोदी के यूएन में दिए भाषण की तारीफ की |

0
631

लखनऊ, 28 सितम्बर 2019: डॉ जगदीश गांधी, संस्थापक प्रबंधक, सिटी मोंटेसरी स्कूल ने प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा हैं कि हमें गर्व है अपने यशस्वी प्रधानमंत्री पर जिन्होंने एक बार फिर संयुक्त राष्ट्र महापरिषद के पटल से अपने भाषण से भारत का नाम विश्व मे गौरवान्वित किया है। माननीय श्री मोदी ने अपने भाषण में बताया कि भारत ने हमेशा ही विश्व को बुद्ध दिए हैं, युद्ध नही।

भारत हमेशा से विश्व शांति और एकता का प्रचारक रहा है। उन्होंने ये भी कहा कि विश्व के सबसे बड़े गणराज्य भारत ने प्लास्टिक पर प्रतिबंध लगा कर पर्यावरण संरक्षण में बड़ा कदम उठाया है ओर विश्व के लिए एक उदाहरण प्रस्तुत किया है। माननीय मोदीजी के नेतृत्व में स्वच्छ भारत अभियान के तहत करोड़ों शौचालयों का निर्माण हुआ।

हमारा देश मोदीजी के कुशल नेतृत्व में विकास की ओर अग्रसर है। हमे गर्व है ऐसे मुखिया पर जिसने हर पटल पर भारत को गौरवान्वित किया है।

डॉ जगदीश गांधी  ने प्रधानमंत्री मोदी से दुनिया के 2.5 अरब बच्चों और आगे आने वाली पीढ़ियों के सुरक्षित भविष्य के लिए विश्व के सभी प्रभुसत्ता सम्पन्न राष्ट्रों की बैठक भारत मे बुलाकर एक वैश्विक लोकतंत्र (विश्व संसद) की स्थापना करने की अपील की विश्व नेताओं की इस बैठक का एजेंडा विश्व संसद के गठन के माध्यम से दुनिया का एक नयी राजनीतिक और आर्थिक व्यवस्था तैयार करना चाहिए ताकि संसार के 2.5 अरब बच्चों और आने वाली पीढ़ियों के भविष्य को सुरक्षित किया जा सके |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here