एमवेइंडिया ने ओलंपिक पदक विजेता मीराबाई चानू को एमवे का ब्रांड एंबेसडर बनाया

AmwayIndia ropes in Olympic medalist Saikhom Mirabai Chanu as brand ambassador of Amway

0
123

नई दिल्ली, देश की प्रमुख एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने इमैनुएल ग्लोबल कंसल्टेंसीज के माध्यम से एमवे और उसके न्यूट्रीलाइट उत्पादों की ब्रांड एंबेसडर के रूप में ओलंपियन सैखोम मीराबाई चानू के साथ साझेदारी की है। चानू, सभी प्लेटफॉर्म पर न्यूट्रीलाइट डेली, ओमेगा और ऑल प्लांट प्रोटीन जैसी प्रमुख रेंज पर केंद्रित कंपनी के अभियानों की अगुवाई करेंगी। ओलंपिक पदक विजेता के साथ जुड़ाव एमवे के स्वास्थ्य और पोषण श्रेणी को मजबूत करने पर ध्यान केंद्रित करने के अनुरूप है, विशेष रूप से देश में महिलाओं और युवाओं को लक्षित करना कंपनी का उद्देश्य है।

इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए, एमवे इंडिया के सीईओ, श्री अंशु बुधराजा ने कहा, “एमवे के विश्व स्तर पर प्रसिद्ध न्यूट्रीलाइट पोर्टफोलियो ने आला स्वास्थ्य और पोषण श्रेणी में एक बेंचमार्क स्थापित किया है। उपभोक्ताओं के बीच सैल्फकेअर, पोषण और प्रतिरक्षा की जरूरत बढ़ने के साथ, मीराबाई चानू के साथ हमारा जुड़ाव एक स्वाभाविक पसंद थी। चानू समर्पण, कड़ी मेहनत और महत्वाकांक्षा का उदाहरण हैं और फिटनेस के प्रति उनकी प्रतिबद्धता अद्वितीय है। यह लोगों को बेहतर और स्वस्थ जीवन जीने में मदद करने के हमारे विचार को और बढ़ाने के मामले में उन्हें एक आदर्श साथी बनाता है। ”

“सुश्री चानू के साथ हमारा जुड़ाव हमारी अविश्वसनीय महिला लीडर्स को भी एक श्रद्धांजलि है जो आगे बढ़कर नेतृत्व कर रही हैं और खुद के लिए, अपने परिवारों के लिए और अंततः बड़े पैमाने पर समाज के लिए भविष्य की नये सिरे से कल्पना कर रही हैं। करीब 60 प्रतिशत से अधिक डायरेक्ट सेलर्स होने के साथ ही, महिलाएं इस अविश्वसनीय संगठन के केंद्र में हैं और युवाओं व महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए उद्यमिता के प्रति रुचि विकसित करने में हमारी मदद करने में सक्षम हैं, ” उन्होंने कहा।

अपने जुड़ाव के बारे में बोलते हुए, सुश्री सैखोम मीराबाई चानू ने कहा, “न्यूट्रीलाइट एक प्रतिष्ठित ब्रांड है, जिसे पौधों पर आधारित एक डाइट सप्लीमेंट के रूप में विश्व स्तर पर मान्यता प्राप्त है। एक पेशेवर एथलीट के रूप में, मैं हमेशा अपनी फिटनेस और अपने खेल को बेहतर बनाने के नये तरीकों की तलाश में रहती हूं। इसलिए संतुलित आहार के माध्यम से उचित पोषण मेरे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है। मैं न्यूट्रीलाइट के साथ हाथ मिलाने को लेकर उत्साहित हूं, जो दुनिया का नंबर वन विटामिन और डाइटरी सप्लीमेंट ब्रांड है, और जो लोगों के जीवन को स्वस्थ बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।”

एमवे इंडिया के चीफ मार्केटिंग अधिकारी, अजय खन्ना ने नयी ब्रांड एंबेसडर मीराबाई चानू के बारे में बात करते हुए कहा, “जैसा कि राष्ट्र अपने स्वास्थ्य का निर्माण करने और प्रतिरक्षा को मजबूत करने की तैयारी में है, ऐसे में हमें न्यूट्रीलाइट परिवार में मीराबाई चानू का स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। फिटनेस के प्रति उनका बेजोड़ समर्पण न्यूट्रीलाइट की विश्व स्तरीय छवि के साथ अच्छी तरह से प्रतिध्वनित होता है जो सर्वोत्तम स्वास्थ्य के लिए प्रकृति और विज्ञान की पेशकश करता है। सुश्री चानू के ब्रांड एंबेसडर बनने के साथ, हम देश भर में युवा उपभोक्ताओं के साथ अपने जुड़ाव को और मजबूत करने के प्रति आश्वस्त हैं। ”

न्यूट्रीशन सेगमेंट में एक वैश्विक लीडर के रूप में, एमवे लगातार नये उत्पादों के विकास और सीड-टू-सप्लीमेंट की अनूठी प्रक्रिया के माध्यम से स्वास्थ्य व प्रतिरक्षा के क्षेत्र में अपने नेतृत्व को मजबूत किये हुए है। एमवे का प्रमुख ब्रांड न्यूट्रीलाइट, एक पूरक आहार के तौर पर 80 से अधिक वर्षों की सफल विरासत को आगे बढ़ा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here