भाजपा 2500 नुक्कड़ नाटकों की श्रृंखला से अंतिम वोटर तक पहुंचाएगी अपना संदेश

BJP will deliver its message to the last voter through a series of 2500 street plays

0
41

नई दिल्ली, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने आज एक संवाददाता सम्मेलन के माध्यम से दिल्ली के सभी वार्डों में होने वाली नुक्कड़ नाटक की जानकारी दी। ‘हम केजरीवाल के चेले हैं’ नाम से होने वाले नुक्कड़ नाटक के बारे में बताते हुए श्री विजय गोयल ने उसकी की कुछ पक्तियां भी गाकर सुनाई।

पत्रकार वार्ता में नुक्कड़ नाटक आयोजन समिति से प्रदेश मंत्री श्री इम्प्रीत सिंह बख्शी, पूर्व युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष श्री अनुज शर्मा, वरिष्ठ कार्यकर्ता श्री कीर्ति वर्धन सिंह, प्रदेश प्रवक्ता श्री प्रवीण शंकर कपूर, श्रीमती सारिका जैन, मीडिया रिलेशन के सह-प्रमुख श्री विक्रम मित्तल उपस्थित थे। पत्रकार वार्ता का संचालन करते हुए श्री प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि किसी भी चुनाव में अंतिम वोटर तक पहुंचने में नुक्कड़ नाटक का महत्वपूर्ण रोल होता है और इस बार हमारे नुक्कड़ नाटक कार्यक्रम की विशेषता रहेगी कि हमारे वरिष्ठ नेता श्री विजय गोयल भी कुछ स्थानों पर नुक्कड़ नाटकों को प्रस्तुत करेंगे।

पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री विजय गोयल ने कहा कि आज के समय में नुक्कड़ नाटक ने समाज के ऊपर एक व्यापक प्रभाव डालने का काम किया है। क्योंकि यह एक ऐसा माध्यम बन चुका है जिसके द्वारा कम समय में ही अपनी बातों को समाज के बीच रखा जा सकता है। उन्होंने बताया कि दिल्ली के सभी 250 वार्डों में 10-10 नुक्कड़ नाटक खेले जाएंगे जिसमें दो तरह के संदेश होंगे। पहले संदेश के अनुसार, दिल्ली नगर निगम में चौथी बार भाजपा की वापसी होगी तो किस तरह से विकास कार्य होंगे और दूसरे संदेश होगा, केजरीवाल की नाकामियों को उजागर किया करना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here