मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्मदिवस की पूर्व संध्या पर शुभकामनाएं दी

Chief Minister Manohar Lal greets Prime Minister Narendra Modi on the eve of his birthday

0
346

नई दिल्ली, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिवस की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री आवास पर मुलाकात की और शुभकामनाएं दी |

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए निमंत्रित किया है।

प्रधानमंत्री से मुलाकात के उपरांत मीडिया से बातचीत करते हुए हरियाणा के मुख्यमंत्री ने बताया कि 5600 करोड रूपये की लागत से निर्मित होने वाले हरियाणा आर्बिटल रेल कोरिडोर के शिलान्यास के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को हरियाणा आने के लिए निमंत्रित किया है।  मुख्यमंत्री ने बताया कि शिलान्यास का कार्यक्रम  हरियाणा के मानेसर या पलवल या आर्बिटल रेल कोरिडोर मार्ग पर अन्य किसी दूसरे स्थल पर आयोजित किया जाएगा।
                         हरियाणा मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को हरियाणा में किसान आंदोलन की स्थिति, करनाल की घटना व किसान आंदोलन के कारण राजमार्गों  को खुलवाने के लिए की जा रही कार्रवाई के बारे में भी अवगत करवाया। मुख्यमंत्री ने बताया कि उन्होने हरियाणा सरकार द्वारा की जा रही नई पहल जैसे परिवार पहचान-पत्र, मेरी फसल-मेरा ब्यौरा, मेरी पानी- मेरी विरासत व आटो अपील साफ्टवेयर के बारे में अवगत करवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here