डूटा व शिक्षक संगठनों ने विवेकानंद कॉलेज की प्रिंसिपल को हटाने और 12 एडहॉक टीचर्स की पुनर्नियुक्ति की मांग को लेकर एक दिवसीय हड़ताल की, शिक्षकों ने नहीं ली ऑन लाइन क्लासेज ।

Dutta and teacher organizations went on a one-day strike demanding the removal of the principal of Vivekananda College and reappointment of 12 adhoc teachers, teachers did not take on-line classes.

0
334

नई दिल्ली, दिल्ली विश्वविद्यालय शिक्षक संघ ( डूटा ) के आह्वान पर विवेकानंद कॉलेज के 12 एडहॉक टीचर्स की पुनर्नियुक्ति और प्रिंसिपल को उसके पद से तुरंत हटाए जाने की मांग को लेकर तमाम शिक्षक संगठनों ने बृहस्पतिवार को घरों में रहकर सुबह 10 बजे से ऑन लाइन हड़ताल शुरू करके अपना विरोध प्रकट किया । शिक्षकों ने ऑन लाइन क्लासेज नहीं ली। ऑन लाइन हड़ताल का असर उत्तरी परिसर व दक्षिणी परिसर में ज्यादा देखने को मिला जहाँ शिक्षकों ने क्लासेज ना लेकर शिक्षक हड़ताल को पूरी तरह से सफल बनाया। शिक्षकों ने सुबह से ही विवेकानंद कॉलेज के 12 एडहॉक शिक्षकों की पुनर्नियुक्ति की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर हड़ताल संबंधी अपने छायाचित्र डालने शुरू कर दिए । हड़ताल का नेतृत्व डूटा अध्यक्ष राजीब रे ने किया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here