हरियाणा में चार आंतकी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक पदार्थ बरामद

Four terrorists arrested in Haryana, huge amount of explosives recovered

0
233

चंडीगढ़, 5 मई- हरियाणा पुलिस ने पंजाब पुलिस और केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों के साथ संयुक्त अभियान में एक बड़े आतंकी साजिश को नाकाम करते हुए करनाल जिले से चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है।
यह जानकारी देते हुए आज यहां अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) हरियाणा श्री संदीप खिरवार ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्तियों के कब्जे से 3 आईईडी, एक पाकिस्तान निर्मित पिस्टल, 31 जिंदा कारतूस और 1 लाख 30 हजार रुपये नकदी भी बरामद की है।
उन्होंने कहा कि विश्वसनीय खुफिया सूचना के आधार पर सभी को सुबह करीब साढ़े चार बजे काबू किया गया। पुलिस द्वारा आतंकवादी संगठन की संलिप्तता का पता लगाने के लिए इस मामले की गहन जांच की जा रही है।
गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जिला फिरोजपुर पंजाब के गुरप्रीत सिंह, अमनदीप सिंह, परमिंदर सिंह तथा जिला लुधियाना के भूपिंदर सिंह के रूप में हुई है।
पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ मधुबन पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता, गैरकानूनी गतिविधियां (रोकथाम) अधिनियम और आर्म्स एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। सभी को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। आगे की गहन जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here