मोदी जी ने बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक का रखा है ख्याल: नवीन गोयल

Modi ji has taken care from children to elders: Naveen Goyal

0
663

गुरुग्राम। पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने रविवार को पटेल नगर और टेकचंद नगर में पहुंचकर लोगों से मुलाकात की। उनकी कुशलक्षेम पूछने के साथ वहां की मूलभूत सुविधाओं पर चर्चा की। इस दौरान जो भी मांगों लोगों ने उनके समक्ष रखीं, उनका जल्द ही समाधान कराने का आश्वासन भी दिया। साथ ही लोगों को आगामी नववर्ष के सुखमय, मंगलमय होने की कामना की।
पटेल नगर में कृष्ण कुमार रोहिल्ला, आरडब्ल्यूए अध्यक्ष आरएस कादयान, रमेश रोहिल्ला, संजय भारद्वाज, धनराज केडिया समेत काफी संख्या में लोग उपस्थित रहे। कोरोना महामारी के प्रति जागरुक करते हुए नवीन गोयल ने कहा कि महामारी का तीसरा स्वरूप आ रहा है। ऐसे में हमें खुद भी बचना है और दूसरों को भी बचाना है। सरकार और प्रशासन द्वारा दी जा रही गाइडलाइंस का पालन जरूर करें। यह हमारे हित की बात है। श्री गोयल ने लोगों को जानकारी दी कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब 15 साल से 18 साल तक के बच्चों को भी वैक्सीनेशन की तैयारी कर दी है। बीती रात उन्होंने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में यह घोषणा की है। साथ ही बुजुर्गों, स्वास्थ्य कर्मियों और फ्रंट लाइन वर्कर्स के लिए बूस्टर डोज की भी बात कही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इसी कदम से पता चल जाता है कि वे देशहित में, देश के नागरिकों की कितनी चिंता करते हैं। बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक की उन्हें चिंता है। बच्चों को आगामी 03 जनवरी 2022 से वैक्सीन लगाने का काम शुरू होगा, वहीं बुजुर्गों, स्वास्थ्य कर्मियों और अन्य फ्रंट लाइन वर्कर्स को 10 जनवरी 2022 से बूस्टर डोज दी जाएगी। लोगों द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम और निराशावादी बातों के बीच मोदी जी ने यह बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने एक बार फिर से यह साबित कर दिया है कि उनका हर कदम देश हित में है। वे अपने देश के नागरिकों के बारे में चिंतित रहते हैं। श्री गोयल के साथ भाजयुमो कार्यकारिणी सदस्य गगन गोयल, समाजसेविका आशा गोयल, ललित क्रांतिकारी, विजयपाल यादव, ईशु वाल्मीकि आदि उपस्थित रहे।
कार्यक्रम में लोगों से उनकी समस्याओं के बारे में भी नवीन गोयल ने बात की। टेकचंद के लोगों ने उनके समक्ष सड़क की समस्या रखी, जिस पर उन्होंने आश्वासन दिया कि वे केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह से इस विषय पर जल्द मुलाकात करके उन्हें अवगत कराएंगे। जल्द ही सड़क का यह काम पूरा हो जाएगा। इस अवसर पर टेकचंद नगर आरडब्ल्यूए के प्रधान जय सिंह, रमेश, महक सिंह, जगदीश, रमेश चंद, राधेश्याम, दिनेश, राजेश मंडल, राकेश, अंकित, रमेश चंद मीना, रामकरण, मुकेश व चंदन समेत अनेक लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here