600 वाहनों का काफिला लेकर शहीदी दिवस रैली में जाएंगे नवीन गोयल

Naveen Goyal will go to the Martyr's Day rally with a convoy of 600 vehicles

0
94

गुरुग्राम। अहीरवाल वीरों की धरती है। इस धरती ने देश को हजारों जांबाज दिए हैं। इसी धरती से राव तुलाराम भी हुए, जिन्होंने 1857 की क्रांति का बिगुल बजाया। उन्हीं को नमन करने के लिए गुरुवार को झज्जर के पाटौदा खेड़ा में हो रहे प्रदेश स्तरीय शहीदी दिवस समारोह में गुरुग्राम से पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल 600 वाहनों के काफिले के साथ शिरकत करेंगे।
इस समारोह के मुख्य अतिथि केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह होंगे, वहीं अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ करेंगे। नवीन गोयल ने कहा कि यह हम सबका सौभागय है कि हम सब राव तुलाराम जी को नमन करके स्वतंत्रता संग्राम के वीरों से समर्पण की सीख लेंगे। उन्होंने देश की आजादी में जो योगदान दिया, वह अतुलनीय है।
बता दें कि जब धारा 370 खत्म हुई थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रोहतक रैली में 370 कारों के काफिले के साथ नवीन गोयल रैली में पहुंचे थे। अब राव तुलाराम जी को नमन करने के लिए, केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत ङ्क्षसह के बुलावे पर गुरुवार सुबह आठ बजे सेक्टर-5 के मैदान से 350 गाडिय़ों और 250 ऑटो के साथ रवाना होंगे। नवीन गोयल के प्रयासों से गत दिनों आटो चालकों की समस्या का समाधान प्रशासन की ओर से किया गया था। इसलिए ऑटो चालकों ने उनके नेतृत्व में इस रैली में जाने का निर्णय लिया है। इस तरह से वे 600 वाहनों के बड़े काफिले के साथ पाटौदा खेड़ा पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here