सीबीएसई टॉपर छात्रा से गैंगरेप।

0
711
रेवाड़ी जिले के एक गांव की रहने वाली 19 वर्षीय द्वितीय वर्ष की छात्रा घर से कोंचिंग के लिए निकली थी कि कनीना बस अड्डे के समीप उसी के गांव के रहने वाली तीन युवक मिले। जिन्होंने छात्रा को अपनी गाड़ी में लिफ़्ट देकर पानी पीने को कहा, अपने गांव से कोंचिंग सेंटर तक पैदल चलने के बाद उस प्यास भी लग गई थी और वह उनको जानती भी थी क्योंकि वह उसके ही गांव के रहने वाले थे। पानी में नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था।
पंकज, मनीष और नीसु नाम के तीन युवक छात्रा को अगवाकर युवक महेन्द्रगढ़ जिले की सीमा से दूर झज्जर जिले की सीमा के खेतों में बने एक कुएं पर ले गए जहां और भी लोग मौजूद थे, और नशे की हालत में सभी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। और वापस शाम करीब 4 बजे वहीं कनीना बस अड्डे पर बेसुध हालत में फेंककर वहां से रफूचक्कर हो गए। उन्ही युवकों में से एक युवक ने छात्रा के घर पर फ़ोन कर यह जानकारी भी दी कि उनकी लड़की यहां बेसुध पड़ी हुई है।
जिसके बाद परिजनों ने वहां पर पहुंचकर छात्रा को अस्पताल में लेकर गए थे। अस्पताल में मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हुई थी। पीड़िता के मुताबिक तीन युवक उसे उठाकर ले गए थे जबकि वहां कुएं पर कुछ और युवक भी मौजूद थे।
हालांकि कल देर शाम तक पुलिस एक थाने से दूसरे थाने में परिजनों को घुमाती रही और इस नहीं उस थाने में यह क्षेत्र आता है का बहाना बनाकर टालती रही। लेकिन जब मामला ज्यादा तूल पकड़ा तो अब पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा किया है।
आज एडीजीपी श्रीकांत जाधव ने कहा कि इस मामले में तीनों आरोपियों की पहचान हो चुकी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। एडीजीपी  श्रीकांत जाधव ने बताया कि यह घटना रेवाड़ी नहीं, महेंद्रगढ़ जिले की है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये दोनों जिलों की टीमें काम कर रही हैं । इधर छात्रा को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। छात्रा की हालत को देखते हुए परिजनों ने चिंता जताई है। वहीं मेडिकल में छात्रा के साथ रेप की पुष्टि हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here