हरियाणा‌ पुलिस‌ को‌ 4 करोड रुपए कीमत की 722 ग्राम हेरोइन बरामद‌ करने में मिली‌ बडी‌ सफलता ।

0
454
पंचकूला-28 अप्रैल- पुलिस‌ महानिदेशक‌ हरियाणा‌ द्वारा‌ सभी‌ पुलिस‌ अधीक्षकों को‌ नशा तस्करो‌ को‌ पकडने‌ तथा‌ उनके विरुद्ध कडी‌ कार्यवाही‌ करने के‌ सख्त‌ निर्देश‌ दिये हुये है। उपरोक्त दिये‌ गये आदेशों‌ के‌ तहत‌ कार्यवाही‌ करते‌ हुये‌ आज‌ पानीपत सीआईए-थ्री पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर करीब 4 करोड रुपए कीमत की 722 ग्राम हेरोइन के‌ साथ‌ एक आरोपी को काबू करने में बड़ी सफलता हासिल की है। यह जानकारी पुलिस‌ मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
             प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते‌ हुये‌ बताया‌ कि  सीआईए-थ्री पुलिस टीम एएसआई सुभाष चंद्र के नेतृत्व में थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत जीटी रोड़ मलिक पेट्रोल पंम्प के पास गश्त के दौरान मौजूद थी। इसी दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली की एक संदिग्ध किस्म का व्यक्ति PB-10 FE 3626 नंबर की इंडिका कार मे सवार हो पंजाब से दिल्ली की तरफ जा रहा है। जो युवक के पास नशीला पदार्थ होने की संभावना है। इस विशेष सूचना पर टीम ने तुरंत जी टी रोड़ मलिक पेट्रोल पम्प के पास नाका बंदी कर संदिग्ध वाहनों की गहनता से जांच आरंभ कर दी। कुछ समय पश्चात उक्त नंबर की इंडिका कार जीटी रोड़ करनाल की तरफ से आती दिखाई दी। पास आने पर पुलिस टीम ने  कार चालक को नाके पर रोकने का इशारा किया तो चालक ने कार को नाके पर ना रोककर थोड़ा आगे रोका व कार का चालक एकदम से निचे उतरकर हाथ मे एक प्लास्टिक की थैली ले भागने की कोशिश करने लगा।पुलिस टीम ने तत्परता से कार्रवाई करते हुए कार चालक को मोके पर ही काबू‌ करके‌ तलाशी‌ लेने पर‌ आरोपी के कब्जे‌ से उपरोक्त‌ अफीम बरामद‌ की है।
                   आरोपी‌ की पहचान वरूण भोगन पुत्र कृष्ण निवासी माता नगर लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है। आरोपी वरूण के खिलाफ थाना चांदनी बाग मे 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कानूनी कार्यवाही अमल मे लाई गई है‌ तथा‌ गिरफतार आरोपी वरूण को आज माननीय न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here