हरियाणा पुलिस ने किया नशीली दवाइयों के तस्करों पर एक और ‘प्रबल प्रहार‘।

0
531
पंचकूला़, 24 जुलाई – हरियाणा पुलिस ने नशीली दवाइयों के तस्करों पर एक और ‘प्रबल प्रहार‘ करते हुए जिला सिरसा से दो लोगों को 18000 से अधिक प्रतिबंधित नशीली दवाओं और 9 किलोग्राम डोडा पोस्ट सहित गिरफ्तार किया है।
  पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज इस संबध में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने गश्त व चैकिंग के दौरान गांव मौजगढ़ क्षेत्र से मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति को काबू कर उसके कब्जे से 18750 नशीली प्रतिबंधित गोलियां बरामद की है। आरोपी की पहचान भीम सैन निवासी गांव मौजगढ़ के रूप में हुई है। पुलिस ने नशीली गोलियां व मोटरसाइकिल को कब्जे में लेकर पकड़े गए आरोपी से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर इस संबंध में सदर डबवाली थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक, श्री बी0 एस0 संन्धू के निर्देशानुसार मादक पदार्थों की तस्करी और नषे के खिलाफ जिला सिरसा में विशेषकर राजस्थान और पंजाब की सीमा से लगते इलाकों में प्रबल प्रहार अभियान शुरू किया गया है, जिसके सार्थक परिणाम आ रहे हैं।
उन्होंने कहा कि एक अन्य मामले में, अपराध जांच एजेंसी की डबवाली टीम द्वारा जिले के गांव जोतावाली क्षेत्र से एक मोटरसाइकिल सवार को 9 किलोग्राम डोडा पोस्ट सहित गिरफ्तार किया गया है। उसका एक सहयोगी भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार आरोपी की पहचान राजस्थान के ढाबा निवासी हनुमान प्रसाद के रूप में हुई है। पुलिस केस दर्ज कर आरोपी से सम्लायर के नाम के बारे में भी पूछताछ कर रही है और उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here