हरियाणा पुलिस ने चार आरोपियों को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने से पहले ही किया काबू।

0
821
पंचकूला -3 अक्तूबर- हरियाणा पुलिस की अपराध जांच शाखा ने गुप्त सूचना के आधार पर हमीरगढ़ रोड़, नरवाना, जिला  जींद से गन प्वायंट पर लूट की योजना बना रहे तीन आरोपियों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है।
  पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने इस संबंध में जानकारी देते हुए आज बताया कि पकडे गए आरोपियों की पहचान गांव ननहेरी जिला फतेहाबाद निवासी विपिन उर्फ शुटर, गांव झांडियां कलां जिला रोपड़ पंजाब निवासी लखविंद्र सिंह, गांव मियापुर जिला रोपड़ पंजाब निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीत के रुप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में 5 पिस्टल व 11 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं ।
  उन्होंने बताया कि सीआईए टीम को सूचना मिली की हमीरगढ़ रोड़ पर कुछ युवक बैठे हैं और लूट की वारदात को अंजाम देने की कौशिश में हैं। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर कड़ी मशक्कत करते हुए तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। तीनों के कबजे से 5 पिस्टल व 11 कारतूस भी बरामद हुए हैं। इन सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत अलग अलग थानों में मामलें दर्ज हैं। सभी आरोपियों को नरवाना अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा ताकि अन्य वारदातों व मामलों का पता लगाया जा सके ।
पुलिस महानिदेशक, श्री बी एस संधू ने अपराधियों व हथियार तस्करों पर अंकुष लगाकर अपराध दर को कम करने के लिए किए जा रहे निरंतर प्रयासों के लिए जींद पुलिस की सराहना भी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here