दिल्ली में बिखरे फैशन के रंग, देखभर से आए मॉडल्स की ड्रेसिज देखकर सब हुए हैरान

0
640

धवार शाम दिल्ली के कीर्ति नगर में एक फैशन शो का आयोजन किया गया| यहां देश भर से मॉडल्स अपने हुस्न का जलवा बिखेरने पहुंचे| इस शो को मशहूर बॉलीवुड डायरेक्टर हसनैन हैदराबाद वाला समेत कई इंटरनेशनल मॉडल्स ने जज किया| साथ ही मुंबई की सबसे महंगी पब्लिक रिलेशन मैनेजर की लिस्ट में शुमार नगमा खान ने भी बतौर जज इस प्रोग्राम में अहम भूमिका निभाई| सैकड़ों की तगात में यहां मॉडल्स आई। जिनका ऑडिशन ज्यूरी मेंबर ने लिया। वहीं इस शो की खास बात ये रही कि हर ऐज ग्रुप के लोगों ने इस शो में हिस्सा लिया, जिसमे 16 साल से लेकर 35 साल तक के लोग दिखाई दिए।

इस फैशन शो में आकर सभी ने खूब इंजॉय किया| बहुत करीब से जाना, आने वाले समय में मॉडलिंग की दुनिया में क्या स्कोप है| वही ऑडिशन के लिए आए कंटेस्टेंट का कहना था कि ऐसे फैशन शो प्रोग्राम हमारे समाज के लिए बहुत जरूरी हैं, और इन्हीं फैशन शो के चलते हमारे समाज की मानसिकता बदल रही है, जो की बहुत जरूरी है, और इनके सहारे हमे पहचान मिल रही है।

इस प्रोग्राम में ऑडिशन के दौरान कई मॉडल्स इमोशनल भी हो गई, जिसकी वजह से भारतीय समाज सवालों के घेरे में आ गया| प्रोग्राम में आई कई मॉडल्स ऐसी थी जो ऑडिशन के लिए घर पर झूठ बोल कर आई थी, क्योंकि उनके घर वाले उन्हें इस फिल्म से दूर रखना चाहते है।

वहीं डायरेक्टर हसनैन हैदराबाद वाला ने कहा की हमारे समाज की मानसिकता ना जाने किस ओर जा रही है, हमे टी.वी में दूसरी महिलाओं को देखना बहुत अच्छा लगता है, पर जब हमारे बच्चे मॉडल बनने की बात कहते है तो हमे बहुत दुख होता है, और हमे ये फिल्ड गलत लगती है। हमे जरूरत है अपनी सोच बदलने की। अगर हम खुद की मानसिकता बदलने में कामयाब हो गए तो शायद हम अपने समाज को सही दिखा दे पाएंगे।

वहीं नगमा खान ने कहा कि जिन लोगों को लगता है कि महिलाएं सिर्फ घरों के काम करने के लिए बनी है तो वो लोग जितना जल्दी हो सके अपना इलाज कराएं… क्योंकि अब भारतीय महिलाएं घर तक सीमित नहीं है वो चांद तक पहुंच चुकी है। तो ऐसी छोटी सोच वाले लोगों की समाज में कोई जरूरत नहीं है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here