पंजाबी को घर घर पहुंचाने के लिए फिल्मों का योगदान जरूरी – पम्मा

0
655
नई दिल्ली (सुधीर सलूजा), पंजाबी को बढ़ावा देने के लिए नेशनल अकाली दल के अध्यक्ष परमजीत सिंह पम्मा ने आज पंजाबी फिल्मों के निर्देशक केवल सिंह निर्देशक जगजीत सिंह सैनी सहित अनेक हस्तियों को सम्मानित किया। श्री पम्मा ने कहा कि समय समय पर  विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाली हस्तियों को नेशलन अकाली दल सम्मानित करता रहता है।
श्री पम्मा ने कहा पंजाबी को बढ़ावा देने के लिए हमें पंजाबी फिल्मों का सहारा लेना जरूरी है क्योंकि इससे समाज का हर वर्ग के लोग जुड़े हुए हैं।
उन्होंने कहा कि पंजाब ने हमेशा बड़े-बड़े कलाकारों को जन्म दिया है जो देश में नहीं विदेशों में भी पंजाबियों का नाम व समाज का नाम को रोशन कर रहे हैं।
परमजीत सिंह पम्मा ने कहा कि पंजाब के लोगों की बहुत कुर्बानियां है मगर वह उनका प्रचार नहीं हो पाता इसके लिए समय-समय पर उनकी शहीदों पर पिक्चरें बने जिसमें लोगों को उनकी सिद्धियों की जानकारी मिल सके
श्री पम्मा ने कहा कि समय समय पर  विभिन्न क्षेत्रों में योगदान देने वाली हस्तियों को नेशलन अकाली दल सम्मानित करता रहता है।
इस अवसर पर निर्देशक केवल सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म दिल होना चाहिए जवान व एशले के बारे में बताया उन्होंने बताया यह फिल्में एक फैमिली फिल्म है जिसमें हंसी मजाक के साथ साथ यह फिल्म कॉमेडी से भरपूर है उन्होंने कहा कि इतनी व्यस्त जिंदगी में ऐसी फिल्में  इंसान को तनाव से दूर ले जाती है।
इस अवसर पर लेखक जगजीत सिंह सैनी ने कहा कि मैं नई नई कहानियों से लोगों को जागरूक करेंगे और पंजाबी को बढ़ावा देने के लिए अपना पूरा योगदान देंगे।
इस अवसर पर परमजीत सिंह पम्मा ने केवल सिंह , जगजीत सिंह सैनी , जगदीश चावला , सतपाल मल्होत्रा , अरुणेश सिंह , अशोक चुग को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
इस अवसर पर बिंदिया मल्होत्रा , गुरसिमरन कोर ,  आईपीएस बेदी , गुरमीत सिंह, जसबीर सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here