स्वतंत्रता दिवस समारोह के माध्यम से पफटीई के छात्रों ने दिया सन्देश।

0
954

नई दिल्ली ,पदार्पण फिल्म & थिएटर इंस्टिट्यूट के छात्रों द्वारा आज देश के शहीदो को याद कर नाटक और नृत्य की प्रस्तुतियां देखने को मिली। हमेशा की तरह इस बार भी पफटीई के छात्रों ने अच्छी प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम की शुरुआत राष्ट्रीय गान से की गई। देश भक्ति के गीतों पर छात्रों ने डांस शो किया एवं नाटक भी देखने को मिला। डांस शो कर रहे छात्र एव छात्राये जिसमे अलीशा, रीतिका, विषमय, ख़ुशी, शिल्पा एंव इरशाद ने आज देश का तिरंगा एक बार फिर हवा में फहराया। डांस के कोरियोग्राफर मनीष रावत ने इसकी तैयारी करवाई थी।
पफटीई के छात्रों ने नाटक में चार चाँद लगा दिए। कर हर मैदान फतेह नाटक जिसके राइटर एव डायरेक्टर सागर शर्मा है। नाटक देश के वीर जवानो की वीरता का सन्देश दे रहा है। नाटक में छात्रों ने अपनी -अपनी भूमिका बड़े ही अच्छे तरीके से निभाई है।

पफटीई के डायरेक्टर डी.के . भारद्वाज ने बताया की हम आए दिन इस प्रकार के कार्यक्रम कर देश एव समाज को सन्देश देने का कार्य करते रहते है। साथ ही उन्होंने बताया की आने वाली 29 एव 30 तारीख को हरियाणा गोट टैलेंट में पफटीई की भूमिका देखने को मिलेगी एंव जल्द ही टीवी सीरियल जिसका नाम परिवार है उसकी भी लांचिंग की जाएगी। जिसका उद्देश्य समाज में फैली कुरीतियों को दूर कर समाज को एक नई सोच दिलाना है। पफटीई के डायरेक्टर डी.के . भारद्वाज ने देशवासियों और मीडिया से वरिष्ठ पत्रकार सुधीर सलूजा जी, अजीत कुमार जी,  मनीष के. सिन्हा जी,  प्रमोद गोस्वामी जी व राम जपित दस जी को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनायेँ दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here