राजधानी दिल्ली में शिक्षा के साथ मनोरंजन का संगम देखने को मिला।

0
592
राजधानी दिल्ली में शिक्षा के साथ मनोरंजन का संगम देखने को मिला  नजारा राजधानी दिल्ली के लोक कला मंच में देखने को मिला   सोफ्टलाइन इंस्टीट्यूट अपना 22वां वार्षिकोत्सव मना रहा था  PFTI  के कलाकारों ने मनोरंजन का जबरदस्त तडका लगाया  अभी तक तो आपने खेल खेल में शिक्षा की कहावत तो सुनी होगी, लेकिन आज हम आपको मनोरंजन के साथ शिक्षा का तालमेल दिखाने जा रहे है। जिसका नजारा राजधानी दिल्ली के लोक कला मंच में देखने को मिला।
राजधानी दिल्ली में बीते दिनों शिक्षा से जुडे एक संस्थान के समारोह में मनोरंजन का संगम देखने को मिला। जी हाॅ मौका था, जब एक निजी संस्थान सोफ्टलाइन इंस्टीट्यूट दिल्ली के लोक कला मंच में अपना 22वां वार्षिकोत्सव मना रहा था। सोफ्टलाइन इंस्टीट्यूट द्वारा आयोजित इस वार्षिकोत्सव समारोह में पदार्पण फिल्म एंड थिएटर इंस्टीट्यूट के कलाकारों ने मनोरंजन का जबरदस्त तडका लगाया। पदार्पण फिल्म एंड थिएटर इंस्टीट्यूट के कलाकारों ने कला मंचन के माध्यम से उपस्थित जनसमूह को यह संदेष देने का काम किया, कि जिस क्षेत्र में आपकी रूचि हो उसी क्षेत्र में आपको अपना करियर बनाना चाहिए।
कार्यक्रम की षुरूआत उपस्थित अतिथियों द्वारा दीप प्रज्जवलित करके की गई। इसके अलावा सोफ्टलाइन इंस्टीट्यूट द्वारा इंस्टीट्यूट के होनहार छात्रों को भी सम्मानित किया गया। वहीं दूसरी ओर कार्यक्रम में आए प्रमुख अतिथियों ने भी इस समारोह की जमकर सराहना की, और इसके बेहतर भविष्य की भी कामना की।
गौरतलब है, कि सोफ्टलाइन इंस्टीट्यूट विगत 22 वर्षों से अपने संस्थान के माध्यम से लोगों को बेहतर षिक्षा देने का काम कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here