एयर स्ट्राइक से उडा था राहुल बाबा एंड कंपनी का नूर: अमित शाह

0
854
पानीपत (सुधीर सलूजा) 5 मई। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पानीपत विजय संकलप रैली में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेसी सरकार की कायरता पूर्ण नीतियों के कारण भारत पर बड़े आतंकी हमले होते थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी भी सूरत में देश की एकता व अखंडता के साथ समझौता नहीं किया। आतंकी हमलों का न केवल मुंहतोड़ जवाब दिया बल्कि आतंकी सरगना मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराकर आतंकवाद के खात्मे की ओर कदम भी बढ़ाया।
पानीपत की धरती पर शाह, शाही अंदाज में कांग्रेस पर निशाना साधते हुए बोले कि एयर स्ट्राइक और सर्जिकल स्ट्राइक से पूरे देश में खुशी का माहौल था, लेकिन पाक और राहुल बाबा एंड कंपनी के चेहरों पर मायूसी थी। वे राहुल बाबा से पूछना चाहते हैं क्या मरने वाले उसके चाचा-ताऊ व मामा लगते थे। हद तो तब हो गई जब राहुल के गुरु सैम पित्रोदा ने यह कहा कि हमला करने की बजाय बातचीत करनी चाहिए थी।शाह ने कहा कि यदि कोई देश की तरफ आंख उठाकर देखेगा तो उसे ऐसा ही करारा जवाब दिया जाएगा।
शाह ने आरोप लगाया कि आतंकियों के मारे जाने से जितना दुखी पाक था, उतने ही दुखी कांग्रेसी भी थे। कांग्रेस ने आतंकी संगठनों पर भारतीय सेना की कार्रवाई का समर्थन करने की बजाय सरकार व सेना से एयर सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगे। इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस देश हित में नहीं केवल अपने स्वार्थ की राजनीति कर रही है। शाह ने पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर खड़े होकर यह ऐलान किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनने पर भारत से घुसपैठियों को बाहर निकाला जाएगा। देश से आतंकी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here