विकास की गति न रूके, सौंपनी होगी मोदी को दोबारा सत्ता: सन्नी देओल

0
644
यमुनानगर (सुधीर सलूजा)- भाजपा के स्टार प्रचारक एवं फिल्म अभिनेता सन्नी देओल ने अंबाला संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं निवर्तमान सांसद रतन लाल कटारिया के समर्थन में यमुनानगर शहर में रोड शो निकाला। रोड शो के दौरान सन्नी देओल का यमुनानगर की जनता ने फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। दोपहर चिलचिलाती धूप में सन्नी देओल यमुनानगर पहुंचे और जनता उनके स्वागत के लिए तैयार थी। सन्नी देओल ने जब भारता माता की जयघोष का नारा लगाया तो पूरा आसमां भारत माता की जय से गूंज उठा। सन्नी ने राष्ट्रवाद का संदेश देते हुए जनता से फिर से मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान किया।
गुरुवार को रोड शो पेपर मिल ग्राउंड से फाउंटन चौक से शुरू हुआ और मधु चौक ,अगरसैन चौक,जगाधरी बस स्टैंड से होता हुआ रिलायंस माल चौक जगाधरी पर समाप्त हुआ। युवाओं ने ढोल नगाड़ों की थाप पर सन्नी देओल का स्वागत किया।
अभिनेता सन्नी देओल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनहित में नीतियां बनाई हैं। उन नीतियों का लाभ आम लोगों को मिले, इसके लिए कार्यकर्ताओं को उन्हें घर-घर तक पहुंचाना है। पिछले पांच सालों के विकास की गति को रूकने नहीं देना है और उसे तेजी देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा देश की सत्ता सौंपनी होगी। तभी देश से आतंकवाद का खात्म होगा और देश उन्नति के पथ पर आगे बढ़ेगा।
विधानसभा अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर आतंकवाद के पक्ष में राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस धारा-370 का समर्थन करके देश विरोधी ताकतों का मनोबल बढ़ा रही है। कांग्रेस ने हमेशा सेना के अधिकारों को सीमित रखा है, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेना को खुली छुट दी, यही कारण है कि आज पत्थरबाज व आतंकवादी दुबके बैठे हुए हैं।
भाजपा उम्मीदवार एवं निवर्तमान सांसद रतन लाल कटारिया ने कहा कि कांग्रेस हार से पूरी तरह बौखलाई हुई है। बौखलाहट में कांग्रेसी देश के प्रधानमंत्री को गाली तक दे रहे हैं। पिछले 60 सालों में इन्होंने देश पर राज किया, लेकिन अभी तक उन्हें पद का सम्मान करने का संस्कार नहीं मिला, तभी तो आज वे प्रधानमंत्री पद को गाली देने का काम कर रहे हैं। जब इन्हें प्रधानमंत्री ने जवाब दिया तो इनका जवाब था कि दिवंगत आत्माओं के बारे में अपशब्द नहीं बोले जाने चाहिए। यह दर्शाता है कि कांग्रेस केवल जनता को गुमराह कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here