सनी देओल को गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी घोषित करने पर कविता विनोद खन्ना ने जताई निराशा।

0
783
नई दिल्ली (सुधीर सलूजा) पूर्व अभिनेता एवं चार बार गुरदासपुर से लोकसभा के सांसद श्री विनोद खन्ना की पत्नी तथा भारतीय जनता पार्टी के प्रति वफादार कविता विनोद खन्ना ने आज प्रेस को संबोधित किया। एक खुले और इमानदार भाषण में उन्होंने बताया कि गुरदासपुर से सनी देओल को मैदान में उतारने के भारतीय जनता पार्टी के फैसले से वे और गुरदासपुर के लोग खुश नहीं हैं।
कविता विनोद खन्ना ने कहां की इसमें कोई झूठ नहीं है कि इस फैसले से मुझे दुख पहुंचा है।ऐसा दूसरी बार हुआ है कि पार्टी मुझे नीचा दिखा रही है।

पहली बार मेरे पति की मृत्यु के बाद ही कुछ दिनों बाद मुझे स्वर्ण सलारिया को समर्थन देने के लिए कहा गया, जो एक ऐसे उम्मीदवार हैं जिनके कारण पिछले उपचुनाव में पार्टी को काफी नुकसान उठाना पड़ा। इस बार मुझे मीडिया से पार्टी के फैसले के बारे में पता चला। जो मेरे लिए एक बड़ा झटका था।

इसके बाद वे स्वतंत्र रूप से अपना नामांकन दर्ज करने के लिए बड़े तनाव में दिखाई दी। हालांकि भीतरी उथल-पुथल और कई दिनों तक सोचने के बाद उन्होंने फैसला लिया कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगी। इसके बजाय श्री नरेंद्र मोदी को पूरा समर्थन देते हुए देश की सेवा करेंगे क्योंकि उनका मानना है कि वह एकमात्र नेता है जो देश का सही नेतृत्व कर सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here