हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर खिला कमल।

0
656
नई दिल्ली (सुधीर सलूजा) हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी ने अपनी जीत दर्ज की।
                              सबसे बड़ी जीत करनाल लोकसभा सीट पर हुई जहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी संजय भाटिया ने कांग्रेस के कुलदीप शर्मा को 6 लाख से अधिक वोटों से हराया।
                            सबसे कांटे की टक्कर रोहतक लोकसभा में रही जहां भारतीय जनता पार्टी के अरविंद शर्मा ने कांग्रेस के दीपेंद्र सिंह हुड्डा को हराया।
                           अंबाला लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के रतन लाल कटारिया ने जीत हासिल की उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी कांग्रेस की कुमारी शैलजा को हराया।
                            कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी नायब सिंह सैनी ने जीत हासिल की।
सिरसा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने कांग्रेस के प्रत्याशी अशोक तवर को हराकर जीत हासिल की।
                            फरीदाबाद लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर ने कांग्रेस के प्रत्याशी अवतार सिंह भड़ाना को हराकर जीत हासिल की।
                            सोनीपत लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रमेश चंद्र कौशिक ने  कांग्रेस के प्रत्याशी व पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हराकर जीत हासिल की।
                             भिवानी महेंद्रगढ़  लोकसभा सीट से भारत जनता पार्टी के प्रत्याशी धर्मवीर सिंह ने कांग्रेस की प्रत्याशी श्रुति चौधरी को हराकर जीत हासिल की।
                             गुरुग्राम लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कांग्रेस के प्रत्याशी कैप्टन सिंह यादव को हराकर जीत हासिल की।
                             हिसार लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह ने जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला को हराकर जीत हासिल की।
                              इस बार हरियाणा में 10 की 10 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों ने जीत हासिल की और इसके साथ कांग्रेस व अन्य दल हरियाणा में अपना खाता भी नहीं खोल पाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here