अनधिकृत बस्तियां पास करने पर संगम विहार में भाजपा नेता विजय जौली ने भैंसा बग्गी पर चढ़कर जनसंपर्क किया|

0
738

दक्षिण दिल्ली, 23 नवम्बर: दक्षिण दिल्ली की सबसे बड़ी – पिछड़ी व कच्ची बस्ती संगम विहार में भाजपा नेता विजय जौली ने गली-गली जाकर, लोगों से संपर्क किया। तथा प्रधानमंत्री मोदी को अनधिकृत बस्तियों को पास करने के लिए बधाई संदेश के पर्चे बाॅटे। भाजपा के कार्यकताओं ने आज जौली के नेतृत्व में रतिया मार्ग-संगम विहार में भैंसा बग्गी पर चढ़ कर जनसंपर्क किया।

संगम विहार के नागरिकों को संबोधित करते हुए भाजपा नेता जौली ने कहा कि दिवंगत मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के नेतृत्व वाली काॅग्रेस पार्टी ने 15 के शासनकाल में दिल्ली की 1731 अनधिकृत बस्तियों के नागरिकों को केवल वोट बैंक माना था। जबकि केजरीवाल सरकार ने पिछले 4 1/2 साल में केवल मोदी सरकार को गाली दी व कोसा। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने इन कच्ची बस्तियों के दुःख दर्द को समझा और इन्हें नियमित किया। इस ऐतिहासिक निर्णय से 40 लाख दिल्ली नागरिकों को लाभ मिलेगा।

रतिया मार्ग पर पिछले 4 साल 9 महीने बीत जाने के बाद भी क्षेत्र में सीवर लाईन आम आदमी पार्टी विधायक दिनेश मोहानियाॅ नहीं डाल सका। इसके लिए जौली ने केजरीवाल सरकार की जमकर  निंदा की। जौली ने कहा कि संगम विहार में रतिया मार्ग व मंगल बाजार रोड की दुर्दशा देख आंखों में आंसू आ जाते हैं। आज राहगीर व व्यापारी दोनों हैरान व परेशान हैं। लेकिन विधायक उदासीन है।

संगम विहार में पदयात्रा में विजय जौली ने 500 दुकानदारों, व्यापारियों तथा 1000 हजार से अधिक मकान मालिकों व किरायेदारों से सीधा जनसंपर्क किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here