राजधानी दिल्ली के तितिक्षा पब्लिक स्कूल रोहिणी सेक्टर 11 में दिल्ली ओलंपिक्स गेम्स के लिए तांग सू डो खेल का किया गया आरम्भ।

0
1378
नई दिल्ली, दिनांकः13-10-2018, राजधानी दिल्ली के तितिक्षा पब्लिक स्कूल में तांग सू डो खेल का किया गया आरम्भ, जिसमे लगभग 600 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा । बच्चो का कहना है इस बार हम ओलिंपिक गेम्स में गोल्ड मैडल लाएंगे । साथ ही इस सुभारम्भ में महाबली पदमभूषण अवार्ड से सम्मानित श्री सतपाल सिंह पहलवान ने बताया, मुझे बड़ी खुशी होती है जब भारत का कोई भी खिलाड़ी भारत के लिए मैडल जीत के लाता है तो मेरा ओर सभी देशवासियो का सीना गर्व से फुल जाता है । साथ ही साथ  गुरुमंत्र देते हुए बताया कि अगर आपको जीवन मे कुछ हासिल करना हो तो आप जीवन मे एक गोल बनाइये और लगातार उसपर महनत कीजिये आप जरूर कामयाब होंगे।
वही कुलदीप वत्स (प्रेजिडेंट ऑफ ओलिंपिक दिल्ली) ने बताया जहां एक ओर दिल्ली सरकार बड़े बड़े दावे करती है कि हम दिल्ली को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे वही दूसरी ओर बच्चो को खेलने के लिए स्टेडियम देने से इनकार करती है अगर दिया भी है तो उसका किराया वसूल करती है अगर खेल को लेकर दिल्ली सरकार का ये रवैया ऐसा ही रहा तो दिल्ली में खेल का स्तर और भी गिर जाएगा।
फिलहाल कुलदीप वत्स जी का कहना है दिल्ली सरकार मदद करे या न करे हम ये खेल कराएंगे ओर बताया कि विजेताओं को 2 करोड़ इनाम राशि भी देंगे चाहे हम कही से भी दे साथ ही साथ महाबली सतपाल जी ने टैंग सु दो स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया को दिल्ली ओलंपिक्स में शामिल होने पर बधाई दी व साथ ही साथ खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया व आने वाली प्रतियोगिता के लिए बधाई भी दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here