आगजनी और हिंसा में भूमिका के साथ जनता के सामने आ रहा है हुड्डा का असली चेहरा : कैप्टन अभिमन्यु

0
642
हिसार, 15 जुलाई- वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा पूरी तरह से बौखला चुके हैं और प्रदेश को आगजनी व हिंसा की आग में झोकने की भूमिका के साथ ही उनका असली चेहरा भी जनता के सामने आ रहा है। वित्तमंत्री ने यह बात आज यहां लाहौरिया सीनियर सैकेंडरी स्कूल में रक्तदान शिविर के उद्घाटन उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।
पत्रकारों द्वारा पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए वित्तमंत्री ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा ने हमेशा स्वार्थ की राजनीति की। वे अपने 10 साल के शासनकाल के दौरान क्षेत्रवाद, भ्रष्टाचार तथा भाई-भतीजावाद की राजनीति में ही लिप्त रहे। प्रदेश की जनता ने उन्हें पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने प्रदेश को हिंसा व आगजनी में झौंकने का काम किया और जनता उन्हें फिर स्वीकार नहीं करेगी। उनके द्वारा करवाई गई आगजनी व हिंसा की शिकार होने से उन्हीं की पार्टी की महिला नेत्री भी नहीं बच पाई थी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गुंडागर्दी तो उसी समय सामने आ गई थी जब हुड्डा के आदमियों ने लाठी मारकर अपने प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का सिर फोड़ा था।
कांग्रेस सरकार बनने के बाद पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने के पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बयान के संदर्भ में वित्तमंत्री ने कहा कि यदि भूपेंद्र हुड्डा को पेट्रोल-डीजल के दाम कम करने का फार्मूला पता है तो वे यह फार्मूला पंजाब की कांग्रेस सरकार को क्यों नहीं देते जहां पेट्रोल-डीजल के दाम हरियाणा से भी ज्यादा हैं। उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस ने सरकार बनाते ही अतिरिक्त सेस लगाकर पेट्रोलियम पदार्थों के दाम बढ़ा दिए जिससे कांग्रेस की असलियत सबके सामने आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here