एक बार फिर नाबालिग के साथ हुआ दुष्कर्म

0
901

हमारे देश में जहां एक लड़की को देवी मानकर पूजा जाता है वही आई दिन उसी देवी के साथ दुष्कर्म के मामले सामने आते रहते है। यूपी के मैनपूरी एलाऊ थाना क्षेत्र से ऐसा ही एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जिसमें एक नाबालिग को ट्रक में खींचकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। आपको बतादे कि ये पूरा मामला मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के गांव विरतिया का है। जहां देर रात 2 ट्रक ड्राइवरों ने एक नाबालिग लड़की के साथ तमंचे की नौक पर दुष्कर्म की बारदात को अंजाम दिया।

दरअसल जब वो लड़की शौच के लिए घर से बाहर निकली तो ट्रक ड्राइवर ने लड़की को ट्रक में खींच लिया और एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जिसके बाद दोनों आरोपी उसको ट्रक से नीचे फेंककर फरार हो गए। परिजनों को घटना का तब पता  चला जब वह उन्हें अपने घर पर नहीं मिली। फिलहाल बच्ची अपने घरवालों के साथ है।

पूछने पर बच्ची ने अपने साथ हुई पूरी घटना अपने परिजनों को बतायी जिसके बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुँचे और दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। तहरीर मिलते ही पुलिस ने दोनों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मामला दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिए है। वही मामले की जांच पर पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों की गुरफ्तार कर लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here