डॉ.भीमराव अंबेडकर कॉलेज में वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन

Vaccination camp organized at Dr. Bhimrao Ambedkar College

0
102

नई दिल्ली, डॉ. भीमराव अंबेडकर कॉलेज में गुरुवार से दो दिवसीय कोविड बूस्टर डोज वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ हुआ। शुक्रवार को भी कैंप में वैक्सीन लगाई जाएगी। इस विशेष वैक्सीनेशन ड्राइव में कॉलेज के शिक्षक, कर्मचारियों और विद्यार्थियों ने उत्साहपूर्वक वैक्सीन लगवाया । कॉलेज के आसपास के लोगों ने भी वैक्सीन लगाया। वैक्सिनेशन ड्राइव का आयोजन दिल्ली सरकार ने किया।
कॉलेज के का.प्राचार्य आर. एन. दुबे ने कहा कि जिन्होंने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाया है उनके लिए वैक्सीन बहुत जरूरी है । वैक्सीन नहीं लगवाना बहुत अधिक खतरनाक है। लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और जल्द से जल्द वैक्सीन लगवानी चाहिए। उन्होंने बताया कि कॉलेज में कोविशिल्ड और कोवेक्सीन दोनों उपलब्ध हैं। कोरोना को वैक्सीन से ही हराया जा सकता है। दोपहर तक 50 से भी अधिक लोगों ने बूस्टर डोज लगवाया। कॉलेज की प्रोफेसर कुसुम नेहरा ने भी सभी को बूस्टर डोज़ लगवाने का आह्वान किया ताकि कोरोना को ज़ल्द से ज़ल्द हराया जाए।
हिंदी पत्रकारिता विभाग के द्वितीय वर्ष के छात्र रवि शंकर ने वैक्सीनेशन को लेकर अपना अनुभव साझा करते हुए बताया कि उसने पहला और दूसरा डोज बिहार में अपने गांव में लगवाया था। कॉलेज में वैक्सीनेशन ड्राइव कैंप का आयोजन होने से उसे सहूलियत हुई और उसने आसानी से यहां अपना बूस्टर डोज लगवाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here