प्रदेश में 2 लाख नए बीपीएल राशन कार्ड बनाए जाएंगे: मुख्यमंत्री

0
1261
बरवाला,  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि प्रदेश में 2 लाख नए बीपीएल राशन कार्ड बनाए जाएंगे ताकि सरकारी योजनाओं का लाभ और अधिक लोगों तक पहुंचाया जा सके। यह घोषणा उन्होंने आज बरवाला की कपास मंडी में आयोजित कपास-किसान धन्यवाद रैली में विशाल जनसमूह को संबोधित करते हुए की। उन्होंने बरवाला हलका को 110 करोड़ रुपये की सौगातें देते हुए रैली के संयोजक भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया को मांगों की सूची में 20 करोड़ रुपये के अतिरिक्त कामों को जोड़ने का अधिकार दिया। इससे पूर्व उन्होंने बरवाला में 1 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले खेल स्टेडियम तथा 3 करोड़ 5 लाख रुपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन की आधारशिला रखी।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल स्वयं ट्रैक्टर चलाकर रैली स्थल तक पहुंचे। इस दौरान वित्त एवं राजस्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया सहित अन्य पदाधिकारी भी उनके साथ ट्रैक्टर पर सवार थे।
मंच पर पहुंचने के बाद भाजपा की संयोजक टीम ने कपास के फूलों की विशाल माला तथा हल देकर मुख्यमंत्री का स्वागत किया। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला, वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु, कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़, राज्यमंत्री डॉ. बनवारी लाल तथा हिसार विधायक व हरियाणा ब्यूरो ऑफ पब्लिक इंटरप्राइजेज के चेयरमैन डॉ. कमल गुप्ता सहित अन्य भाजपा नेताओं को भी हल व कपास के फूलों के गुलदस्ते देकर उनका स्वागत किया।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र व प्रदेश की वर्तमान सरकार अमीरों की नहीं बल्कि गरीबों व पिछड़ों की सरकार है। उन्होंने कहा कि गरीबों को उनका हक मिलना ही चाहिए। उन्होंने घोषणा की कि कल्याणकारी योजनाओं का लाभ और अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए प्रदेश में 2 लाख नए राशन कार्ड बनाए जाएंगे जिसका कार्य अगले महीने से शुरू किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here