प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 19 नवम्बर को केएमपी का उद्धघाटन कर जनता को समर्पित करेंगे।

0
687
भिवानी।  शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि  19 नवम्बर को प्रधानमंत्री प्रदेशवासियों को केएमपी का उद्धघाटन कर जनता को समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि केएमपी का प्रोजेक्ट आगे चलकर हरियाणा की लाइफ लाइन बनने जा रही है। यह केएमपी लगभग 180 किलोमीटर कि लम्बाई का है और इसमें लगभग 45 किलोमीटर केजीपी का एरिया भी हरियाणा प्रदेश में आता है ।
     उन्होंने कहा कि प्रदेशवासियों से लगाव के चलते कई बार हरियाणा में आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री प्रदेशवासियों को एक बड़े प्रोजेक्ट की सौगात देने आ रहे है।
     उन्होंने कहा किमैने डी ग्रुप की परीक्षा में भी एचटेट की तर्ज पर हर जिले में परीक्षा करवाने का सुझाव दिया था। मैं तो शुरू से ही हर जिले में परीक्षा करवाने का समर्थक हूं। यह बात उन्होंने स्थानीय पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा की शिक्षा नीति और तबादला नीति की पूरे देश में सराहना हुई है।
शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पीएम मोदी के कामों की तुलना करने की बजाय उनकी जाति व चाय बेचने को लेकर आरोप लगाती है। उन्होंने कहा कि इसके परिणाम आने वाले समय में सामने आएंगे और भाजपा राजस्थान, छतीसगढ़ व मध्य प्रदेश सहित हर रा’य में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि देश की 130 करोड़ जनता ने भाजपा को अपनी पार्टी मान लिया है और नरेन्द्र मोदी को 2014 में 10 साल के लिए प्रधानमंत्री चुना था। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए चुटकी ली और कहा कि राहुल ने पीएम बनने की जल्दी में ट्वीट एकाउंट बनाया है। उन्होंने कहा कि किसी ने राहुल गांधी को बताया कि पीएम मोदी पारस हैं और उनसे मिलने पर आप सोना बन जाओगे, लेकिन राहुल गांधी के डीएनए में फर्क है। देश भक्ति की भावना व संस्कार सिर्फ किताबें पढ़ने से नहीं आते। इसलिए राहुल गांधी ने पीएम मोदी के पैर छूने की बजाय गले मिले और फिर आंख मार दी।
 रामबिलास शर्मा ने प्रदेश भर में 62 प्राथमिक स्कूल बंद होने के सवाल पर कहा कि ये स्कूल बंद नही हुए बल्कि प्राईवेट स्कूलों के दाखिले कर चल रहे हरियाणा के करीब 600 से अधिक स्कूलों का डिजिटलाइजेशन किया है। इस अवसर पर भाजपा नेता रीतिक वधवा, प्रदीप शर्मा,इंद्र सिंह, सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here