बाल कल्याण की दिशा में सराहनीय कार्यों के लिए राज्यस्तरीय समारोह में हिसार को सम्मानित करेंगे राज्यपाल।

0
573
हिसार,  बाल कल्याण के क्षेत्र में विशेष कार्यों के लिए राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी  13 अगस्त को कैथल में आयोजित होने वाले एक समारोह में हिसार जिला को सम्मानित करेंगे जिसके लिए उपायुक्त अशोक कुमार मीणा को विशेष रूप से कार्यक्रम में आमंत्रित किया गया है।
सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा राज्य बाल कल्याण परिषद के महासचिव ने  उपायुक्त अशोक कुमार मीणा को पत्र के माध्यम से सूचित किया है कि 13 अगस्त को कैथल में हरियाली तीज नामक राज्य स्तरीय समारोह का आयोजन किया जाएगा जिसमें हरियाणा के राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे। समारोह में राज्यपाल बाल कल्याण के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्य करने वाले चार जिलों, हिसार, जींद, करनाल व अंबाला को विशेष रूप से सम्मानित करेंगे।
उन्होंने बताया कि राज्यपाल प्रो. कप्तान सिंह सोलंकी के हाथों सम्मान प्राप्त करने के लिए परिषद के महासचिव ने उपायुक्त अशोक कुमार मीणा को समारोह में आमंत्रित किया है। जिला में स्वतंत्रता दिवस समारोह, एयरपोर्ट के उद्घाटन व मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते उपायुक्त इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे। इसलिए उनकी तरफ से जिला बाल कल्याण अधिकारी विनोद कुमार यह पुरस्कार ग्रहण करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here