मुख्यमंत्री ने पहली मेडिकल पॉलिसी एक महिला पत्रकार को देकर किया सम्मानित।

0
668
पंचकुला- 25 अक्टूबर -प्रदेश सरकार के कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर आज पंचकूला में एक प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया! मुख्यमंत्री ने दीप प्रज्ज्वलित करके  कार्यक्रम का शुभारंभ किया।  मुख्यमंत्री ने आज पंचकूला में पत्रकारों को मेडिकल पालिसी देकर पत्रकारों के हित में एक ओर पहल की! मुख्यमंत्री ने पहली मेडिकल पॉलिसी एक महिला पत्रकार को देकर सम्मानित किया।  खबरें अभी तक न्यूज़ चैनल की वरिष्ठ पत्रकार शशि अरोड़ा को पहली मेडिकल पालिसी देकर मुख्यमंत्री ने   सम्मानित किया! इस दौरान 5 लाख की मेडिकल पालिसी दी गयी।
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु,कैबिनेट मंत्री कविता जैन,कृषि मंत्री ओ पी धनखड़, शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा,विपुल गोयल व नायब सैनी पंचकूला पहुंचे।
कार्यक्रम के दौरान सरकार की 4 साल की उपलब्धियों को लघु फ़िल्म के जरिये  बखूबी दर्शाया गया! इसके अलावा पत्रकारों के सम्मान में  आज से -मेडिकल पॉलिसी लागू कर दी गयी! मुख्यमंत्री ने आगामी कल गुरुग्राम में  फ़िल्म पालिसी रिलीज़ करने की भी बात कही! इस दौरान -मुख्यमंत्री ने 4 साल की उपलब्धियों पर लिखी पुस्तक का विमोचन किया ओर महिलाओं के सम्मान में आज फिर खरी उतरते हुए मनोहर सरकार ने आज फिर महिला पत्रकार से मेडिकल पालिसी देने की शुरुआत कर एक अनूठी पहल की!
उपलब्धियां गिनवाते हुए मुख्यमंत्री ने बताया कि 4 साल के कार्यकाल में-स्वच्छता में हरियाणा नम्बर एक पर रहा!प्रदेश में पौधरोपण का टारगेट 21 लाख रखा था,स्कूली बच्चों ने 24 लाख पौधे लगाए,जिसकी मुझे खुशी है!उन्होंने बताया कि हमारी सरकार की सबसे खास बात यह रही कि हमने हरियाणा एक हरियाणवी एक मुद्दे पर काम किया ओर सबको साथ लेकर चले! इसके अलावा 4 साल में-कर्मचारियों के हितों के लिए सातवां वेतन आयोग लागू करने वाला हरियाणा पहला राज्य बना!12 साल से कम उम्र की  बच्चियों से दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को मृत्यु दंड देने का प्रावधान करने वाला हरियाणा पहला राज्य बना! मुख्यमंत्री ने बताया कि पंचग्राम योजना के तहत 5 नए शहर बसाने की भी हमारी योजना है! रोडवेज़ हड़ताल पर  सीएम बोले—रोडवेज कर्मचारी ऐसा मुद्दा लेकर जिद्द पर अड़े बैठे हैं, जो उनके अधिकार क्षेत्र में आता ही नही है!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here