स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने पानीपत के सामान्य अस्पताल में औचक निरीक्षण करके डॉक्टर को किया निलंबित।

0
1148
पानीपत, दिनांक 18- 8-2018,  हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज पानीपत के सिविल अस्पताल में औचक निरीक्षण किया और स्वास्थ्य सेवाओं में लापरवाही के चलते मौके पर ही जहां उन्होंने हड्डी रोग चिकित्सक को निलंबित करने के आदेश दिए तो वहीं उन्होंने एसएमओ को शौचालय की व्यवस्था बदहाल होने के दृष्टिगत स्पष्टीकरण देने के लिए भी कहा है।
        स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने सबसे पहले आपातकालीन वार्ड का दौरा किया और वहां पर उन्होंने विभिन्न रोगियों से बातचीत की। उन्होंने निशुल्क दी जाने वाली दवाइयों के बारे में रोगियों से पूछा तो एक रोगी ने बताया कि उनको प्लास्टर करने से संबंधित सामान बाहर से मंगवाया गया है तो उन्होंने तुरंत प्रभाव से डॉक्टर प्रदीप के खिलाफ संज्ञान लेते हुए उन्हें निलंबित करने के आदेश दे दिए।
      उन्होंने मौके पर ही बदहाल सफाई व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए सफाई सुपरवाइजर को भी बाहर का रास्ता दिखाने के आदेश दिए और शौचालय की खस्ता हालत व उन्हें रिपेयर न करवाने पर स्वास्थ्य मंत्री मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस बारे एसएमओ डॉ आलोक जैन का स्पष्टीकरण जारी कर जवाब मांगा जाएगा।
अनिल विज ने कहा कि स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार के लिए वे स्वयं प्रयासरत हैं इसमें किसी को कोताही नहीं करने दी जाएगी। उन्होंने महिला और सामान्य वार्ड का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर विधायक महिपाल ढांडा,एसडीएम विवेक चौधरी,कार्यवाहक सीएमओ डॉ नवीन सुनेजा भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here