केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान एवं अनुराग ठाकुर सहित भाजपा के 13 वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली में रोड शो से जनसंपर्क किया

13 senior BJP leaders including Union Ministers Dharmendra Pradhan and Anurag Thakur did road show in Delhi

0
73

नई दिल्ली, दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर दिल्ली भाजपा के प्रचार की रफ्तार तेज हो गई है। आज केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेन्द्र प्रधान एवं श्री अनुराग ठाकुर सहित पार्टी के 13 वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में लगभग 60 जनसभाओं को संबोधित कर दिल्ली को केंद्र सरकार से मिले विकास प्रोजेक्टों एवं दिल्ली नगर निगम की उपलब्धियों का उल्लेख करते हुए जनता से नगर निगम चुनाव में भाजपा को पुन: सेवा का अवसर देने की अपील की।

आज की जनसभाओं को संबोधित करने वाले अन्य नेताओं में प्रमुख थे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय, सांसद डॉ अनिल जैन, डॉ हर्षवर्धन, डॉ महेश शर्मा, श्रीमती लॉकेट चटर्जी, श्री रमेश बिधूड़ी एवं श्री प्रवेश साहिब सिंह, बिहार सरकार में पूर्व मंत्री रहे डॉ प्रेम कुमार एवं डॉ जिवेश मिश्रा, उत्तराखंड के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष श्री श्री मदन कौशिक और उत्तर प्रदेश से विधायक श्री नंद किशोर गुर्जर आदि।

आज की सभाओं एवं जनसंपर्क यात्राओं में भाजपा नेताओं के प्रति लोगों का उत्साह अभूतपूर्व था और साफ दिख रहा था कि दिल्ली के लोग प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की लोकहितकारी नीतियों जैसे- आयुष्मान भारत, जहां झुग्गी वहां मकान, प्रधानमंत्री आवास योजना आदि से जुड़ना चाहते हैं।

केंद्रीय मंत्री श्री धर्मेन्द्र प्रधान ने आज ग्रेटर कैलाश विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में रोड शो किया और लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। श्री धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि ग्रेटर कैलाश विधानसभा के लोगों ने विगत नगर निगम चुनावों में भी भाजपा को चुना था और यहां के पार्षदों ने क्षेत्र के विकास और सौंदर्यीकरण पर पूरा ध्यान दिया और कोविड काल में दिल्लीवासियों की भाजपा कार्यकर्ताओं ने यथासंभव सेवा की वहीं दूसरी ओर दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी दोनों ने कोविड काल में निराश किया। इस निगम चुनाव में पुन: भाजपा के प्रत्याशी सेवा के संकल्प के साथ आपके बीच हैं और मैं आपसे उनका समर्थन करने की अपील करता हूं और दिल्ली की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि आप भाजपा का पार्षद चुनेंगे तो दिल्ली को केंद्र की विकास योजनाओं का और लाभ मिलेगा।

केंद्रीय मंत्री श्री अनुराग ठाकुर ने आज वसंत कुंज, पालम और मधु विहार वार्ड में जनसभाओं को संबोधित किया और लोगों से भाजपा को वोट देने की अपील की। श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली की केजरीवाल सरकार की तुष्टिकरण की राजनीति बहुत पहले उजागर हो चुकी है जब उन्होंने मस्जिद के मौलवियों को तो वेतन देना शुरु कर किया लेकिन मंदिर और गुरुद्वारों के पंडितों और ग्रंथियों को वेतन नहीं दिए।

श्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि आजादी के बाद यह पहली बार हो रहा है कि जेलमंत्री जेल में बंद है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अभी तक उसे अपने मंत्रिमंडल में बनाए हुए हैं। उन्होंने दिल्लीवालों से अपील की कि वह दिल्ली को भ्रष्टाचार एवं विकासविहीन सरकार से मुक्त करने के लिए कदम उठाए, चार दिसंबर को मतदान कर आम आदमी पार्टी को पराजित करें और विकास की प्रतीक भाजपा को चुने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here