ऑटो मार्केट की होगी सफाई, गौशाला के पास गंदगी में नहीं होगी आगजनी-नवीन गोयल

Auto market will be cleaned, there will be no arson in the dirt near Gaushala- Naveen Goyal

0
76

गुरुग्राम। यहां ऑटो माकेट में पड़ी गंदगी की सफाई और कामधेनू गौशाला के पास गंदगी में आग लगाने की शिकायतों को पर्यावरण संरक्षण विभाग हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने इस बाबत नगर निगम के मुख्य सफाई अधिकारी जयदीप से मुलाकात करके इन दोनों स्थानों पर व्यवस्था बनाने की मांग की। इस दौरान समाजसेवी संदीप शर्मा भी मौजूद रहे।
नवीन गोयल ने मुख्य सफाई अधिकारी जयदीप को जानकारी दी कि ऑटो मार्केट में लोगों द्वारा गंदगी डाल दी जाती है। ऑटो मार्केट के आसपास मनोहर नगर, बलदेव नगर, अमर कालोनी, फिरोज गांधी कालोनी आदि क्षेत्र हैं। गंदगी के कारण इन कालोनियों के लोगों को काफी परेशानी होती है। वहां पर गंदगी से बीमारियां भी पनप रही हैं। इससे पहले भी यहां सफाई करवाई गई थी। अब फिर से लोग यहां रात के अंधेरे में गंदगी डाल जाते हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की जाए। वहां की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त कराया जाए।
कामधेनू गौशाला के पास गंदगी में आग लगाने की घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए श्री गोयल ने कहा कि आग से कभी कोई बड़ी घटना भी घट सकती है। लोगों का जीवन खतरे में पड़ सकता है। इसलिए वहां पर पड़ी गंदगी में आग लगाने से रोका जाए। मुख्य सफाई अधिकारी जयदीप से उन्होंने आग्रह किया है कि इन दोनों कार्यों को जल्द से जल्द कराएं, ताकि लोगों की परेशानी दूर हो सके। उन्होंने आश्वस्त किया कि बिना देरी के ये काम पूरे होंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here