दिल्ली भाजपा पूर्वांचल मोर्चा के कार्यक्रम में सम्मलित हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा

BJP National President JP Nadda participated in the program of Delhi BJP Purvanchal Morcha

0
52

नई दिल्ली, 20 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा आज प्रदेश भाजपा कार्यालय में प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा द्वारा आयोजित छठ पूजा आयोजन समिति प्रमुखों के अभिनंदन कार्यक्रम में सम्मलित हुए और उन्हें संबोधित किया।

कार्यक्रम को भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री श्री सुनील बंसल, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता, राष्ट्रीय मंत्री श्री रितुराज सिन्हा, सांसद श्री मनोज तिवारी एवं श्री जनार्दन सिग्रीवाल, प्रदेश भाजपा महामंत्री श्री दिनेश प्रताप सिंह, पूर्व सांसद श्री ओम प्रकाश यादव, विधायक श्री अभय वर्मा, भाजपा नेता श्री मनीष सिंह, प्रदेश सोशल मीडिया प्रमुख श्री रोहित उपाध्याय आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री कौशल मिश्रा ने किया।

श्री जे पी नड्डा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि किसी भी व्यक्ति का जहां जन्म और पालन पोषण होता है उसकी अमिट छाप उस इंसान के ऊपर हमेशा ही रहती है। आज भी बिहार, जहां मेरा जन्म हुआ, की छाप मेरे ऊपर है और मैं सौभाग्यशाली हूं जो मुझे गंगा किनारे 20 सालों तक छठ पूजा मनाने का अवसर मिला। उन्होंने कहा कि अब जरुरी है कि गंगा की तरह दिल्ली में यमुना को भी साफ करने का काम करेंगे।

श्री नड्डा ने कहा कि छठ का प्रसाद और विशेषकर ठेकुआ मांगकर खाते थे उसी तरह एक बार फिर से पूर्वांचलवासियों से मैं 4 दिसंबर के लिए प्रसाद मांगने आया हूं। ताकि पूर्वांचलवासियों के आशीर्वाद से दिल्ली की बेईमान और भ्रष्ट केजरीवाल सरकार को दिल्ली से उखाड़ फेंकना है। उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी चुनाव में भाजपा एक बार फिर से पूर्वांचलवासियों के समर्थन से निगम में दिल्लीवासियों की सेवा करने के लिए आने वाली है।

कार्यक्रम में दिल्ली की लगभग 500 से अधिक छोटी-बड़ी छठ पूजा सम्मितियों के पदाधिकारी सम्मलित हुए जिनका प्रदेश पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष श्री कौशल मिश्रा एवं पदाधिकारी श्री संतोष ओझा एवं श्री निर्मल मिश्रा ने अभिनंदन किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here