चीना मलिक को मिल रहा जनता का भरपूर समर्थन

Cheena Malik is getting a lot of public support

0
114

नई दिल्ली, राजेंद्र नगर विधानसभा क्षेत्र के वार्ड नंबर 141 से कांग्रेस प्रत्याशी चीना मलिक को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है।

कांग्रेस प्रत्याशी चीना मलिक ने कहा कि जल ही जीवन है। पानी जीवन के लिए अत्यावश्यक है। शीला दीक्षित की सरकार में राजेंद्र नगर को दिन में तीन बार सुबह, दोपहर और शाम को साफ और स्वच्छ पानी मिलता था। आज हमें आड- इवन के हिसाब से पानी मिल रहा है । एक ब्लॉक को सुबह, तो दूसरे को शाम को पानी मिलता है।वो भी कभी-कभी गंदा व बदबूदार। जोकि पीने योग्य नहीं होता।

चीना मलिक ने कहा कि हम राजेंद्रनगर को साफ सुथरा बनाएंगे । जगह-जगह सड़कें टूटी हुई हैं ,हम इन्हें दुरुस्त करवाएंगे। हमारे वार्ड 141 में कुत्तों व आवारा जानवरों की बहुत बड़ी समस्या है। बुजुर्ग और बच्चे घरों से बाहर निकलने से डरते हैं। हम इस समस्या का समाधान करेंगे।

कांग्रेस प्रत्याशी चीना मलिक ने कहा कि एमसीडी के पार्कों को साफ और सुंदर बनाएंगे । लोग घरों से बाहर सैर करने निकलते हैं ।परंतु उन्हें पार्कों में कूड़े के ढेर मिलते हैं। ज्यादातर पार्क, पार्किंग या कूड़े के ढेर में तब्दील हो चुके हैं। हमारी प्राथमिकता यह है कि हम राजेंद्र नगर के पार्कों को साफ सुंदर बनाएं। हम व्यापारियों और रेहड़ी पटरी वालों की समस्या का निदान करेंगे । हम राजेंद्रनगर को शीला दीक्षित वाली दिल्ली , कांग्रेस वाली दिल्ली की तरह बनाएंगे। क्षेत्र की जनता हमें भरपूर समर्थन दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here