दिल्ली भाजपा ने जेल के अंदर मसाज ले रहे सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो दिखाया

Delhi BJP shows another video of Satyendar Jain getting massage inside jail

0
259

नई दिल्ली, 19 नवम्बर। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता श्री गौरव भाटिया और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने आज एक संवाददाता सम्मेलन में जेल के अंदर बंद अरविंद केजरीवाल के कट्टर ईमानदार मंत्री सतेंद्र जैन द्वारा जेल के अंदर मसाज कराते हुए एक वीडियो को सबके सामने प्रस्तुत किया। जितना गुणगान केजरीवाल अपने कट्टर मंत्री सतेंद्र जैन का करते रहे हैं उनके कारनामे उतने ही अजीब है और वह एक-एक करके बाहर आ रहे हैं। प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता श्री हरीश खुराना भी उपस्थित थे।

श्री गौरव भाटिया ने कहा कि आम आदमी पार्टी आज देश के लोकतंत्र के लिए सबसे बड़ा खतरा है। जिस तरह से केजरीवाल ने अपने मंत्रियों को जेल के अंदर मसाज करा रहे हैं और जेल के अंदर वसूली कर रहे हैं वह बताता है कि केजरीवाल अब अपने ही पुराने वायदों को भूल चुके हैं। उन्होंने कहा कि संविधान की रक्षा करने की शपथ लेने वाले आज कानून को तार तार कर रहे हैं। केजरीवाल और उनके मंत्री खुद को कानून से ऊपर समझते हैं और उसका ताजा उदाहरण जेल के अंदर से वायरल हो रहा वीडियो है।

श्री गौरव भाटिया ने सवाल करते हुए पूछा कि आम आदमी बनने वाले आखिर जेल के अंदर वीवीआईपी कैसे बन गए। आम आदमी पार्टी आज मसाज पार्टी बन गई है। आज तक अपने मसाज मंत्री को बर्खास्त न करने की आखिर कौन सी मजबूरी है। एक कैदी और आरोपी को कौन सा जेल मसाज देता है। उन्होंने कहा कि जेल के अंदर कोई भेदभाव नहीं होता इसलिए जेल में कैदी की एक ड्रेस होती है लेकिन सतेंद्र जैन टीशर्ट में क्यों है? तिहाड़ जेल के अंदर चार चार लोग अंदर आते और सबूतों को खत्म करने का काम किया जा रहा है जो सिर्फ केजरीवाल के इशारे पर हो रहा है।

श्री गौरव भाटिया ने कहा कि लग रहा भ्रष्टाचार की तिजोरी का पासवर्ड महाठग सतेंद्र जैन के पास है और इसलिए केजरीवाल उन्हें सारी सुविधा दे रहे हैं ताकि उनके राज़ बाहर न आए। उन्होंने कहा कि आज दिल्ली की जनता खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। स्कूल, मेडिकल सुविधा और कॉलेज देने की बात करने वाले केजरीवाल आज भ्रष्टाचार कर दिल्ली को बर्बाद कर दिया।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि केजरीवाल सरकार के फंड मैनेजर सतेंद्र जैन पिछले 5 महीनों से जेल के अंदर बंद है लेकिन जो सुविधा केजरीवाल द्वारा जनता को देना चाहिए वह अपने मैनेजर को जेल के अंदर उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम इंसान की बात करने वाले केजरीवाल आज भ्रष्टाचार में लिप्त अपने खासमखास को जेल में सुविधा इसलिए भी दे रहे हैं ताकि उनकी काली करतूतें कही सत्येन्द्र जैन किसी और को ना बता दें। जेल के अंदर फोन पर बात, पार्टी करना, मसाज करवाना, गवाहों में मिलने की खुली छूट के साथ कई सारी सुविधाएं जेल के अंदर दिलाई जा रही है।

श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि सरकार अपनी है इसलिए सरकारी सुविधाओं का दुरुपयोग करना केजरीवाल और उनके मंत्री के लिए यह बहुत बड़ी बात नहीं है। ऐसा इसलिए क्योंकि एक ओर जैन जेल के अंदर से ही केजरीवाल के मनी मैनेजर बने हुए हैं और दूसरी ओर भ्रष्टाचार के कामों को फोन पर से अंजाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेल सुप्रीडेंट को बर्खास्त करना दिल्लीवालों के आंखों में धूल झोंकने के बराबर है। वसूली कंपनी पर किसी का ध्यान ना जाए इसके लिए केजरीवाल सरकार की ओर से यह पूरी स्क्रिप्ट लिखी गई है।

श्री आदेश गुप्ता ने मांग की जेल के अंदर पांच महीनों से बंद मंत्री सत्येन्द्र जैन को तुरंत बर्खास्त किया जाए और उसके बाद उनपर कार्रवाई की जाए। केजरीवाल के संरक्षण में कानून को ताक पर रखकर जिस तरह से सत्येन्द्र जैन ने जेल का दुरुपयोग किया है, यह दंडनीय अपराध है और इसके लिए उन्हें सज़ा मिलनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here