भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के नेतृत्व में नगर निगम चुनाव के लिए दिल्ली भाजपा का मेगा विजय संकल्प रोड शो

Delhi BJP's Mega Vijay Sankalp Road Show for Municipal Corporation Elections under the leadership of BJP National President JP Nadda

0
65

नई दिल्ली, 20 नवम्बर। दिल्ली भाजपा ने आज नगर निगम चुनाव के लिए एक भव्य प्रचार अभियान प्रारंभ किया, जिसके अंतर्गत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में भाजपा के 13 अन्य वरिष्ठ नेताओं ने दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में मेगा रोड शो किए और जनता से भाजपा के पक्ष में आगामी निगम चुनाव में मतदान करने का आवाहन किया। इस विजय संकल्प रोड शो का दिल्ली की जनता ने अभूतपूर्व प्रतिसाद दिया। रोड शो में उमड़ी भारी जनता की भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाकर नेताओं का स्वागत किया और चारो ओर लोगों के चेहरों पर भाजपा के प्रति रुझान साफ दिख रहा था।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा का विजय संकल्प रोड शो दक्षिणी दिल्ली में हमदर्द मोड़ से प्रारंभ हुआ और संगम विहार में संपन्न हुआ। सांसद श्री रमेश बिधूड़ी एवं श्री अनिल बलूनी, नेता प्रतिपक्ष श्री रामवीर सिंह बिधूड़ी, जिला अध्यक्ष श्री रोहताश बिधूड़ी, निगम चुनाव प्रत्याशी एवं पार्टी के हज़ारों कार्यकर्ता रोड शो में सम्मलित हुए।

श्री जे पी नड्डा ने कहा कि आज हमने दिल्ली में विजय शंखनाद किया है जिसका आधार लोगों से मिल रहा प्यार है। देश भर के लोगों की तरह आज दिल्लीवाले भी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी की ओर विकास एवं प्रगति के लिए देख रहे हैं।

श्री नड्डा ने कहा कि दिल्लीवालों ने गत वर्षों में केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के काले कारनामें देखे हैं, दिल्ली की जनता रोज सुबह जगती है तो केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार का एक नए कारनामें को पढ़ती है और अब तो कल से मंत्री की जेल में अनैतिकता के जो वीडियो दिल्लीवालों ने देखें हैं, उसके बाद उनका विश्वास केजरीवाल सरकार से पूरी तरह से उठ गया है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने राजनीतिक द्वेष से नगर निगम के फंड कटौती कर निगम के विकास कार्यों को बाधित करके दिल्ली की जनता को परेशान किया है और अब दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी।

श्री नड्डा ने कहा कि आगामी 4 दिसंबर का नगर निगम का चुनाव भाजपा को जीताकर जनता डबल इंजन की सरकार बनाएगी और अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा को जीताकर जनता ट्रिपल इंजन की सरकार दिल्ली में बनाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here