हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने नरेला विधानसभा में नगर निगम चुनाव को लेकर किया विजय संकल्प रोड शो

Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar did a Vijay Sankalp road show in Narela Assembly regarding the Municipal Corporation elections.

0
107

नई दिल्ली,हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर का विजय संकल्प रोड शो नरेला विधानसभा के रामदेव चौक से शुरु होकर लामपुर चौक पर सम्पन्न हुआ। सांसद श्री हंसराज हंस, प्रदेश महामंत्री श्री कुलजीत सिंह चहल, जिला अध्यक्ष श्री विनोद सहरावत, निगम चुनाव प्रत्याशी एवं पार्टी के हज़ारों कार्यकर्ता भव्य रोड शो में सम्मलित हुए।

श्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि अरविंद केजरीवाल हर मामले में राजनीति करते हैं पर उन्हें राज-काज करना नहीं आता है। उनकी पार्टी पंजाब में भी सरकार में है लेकिन वहां से वे एस.ओ.एल. से हरियाणा के लिए पूरा पानी नहीं छोड़ते हैं नतीजा अनेक बार हरियाणा को दिल्ली के लिए पानी देने में समस्या आती है। केजरीवाल की पंजाब की सरकार की कुनीतियों का परिणाम दिल्लीवाले भुगत रहे हैं, चाहे वह पानी के मामले में हो या फिर पराली जलने से रोकने के मामले में हो। उन्होंने कहा कि दिल्ली के नरेला एवं आसपास के लोगों का हरियाणा के लोगों से सीधा रिश्ता है और केजरीवाल सरकार ने मेट्रो के चौथे फेस का विस्तार रोककर नरेला से कोंडली तक के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here