हर संगठन में पद की जिम्मेदारी मिलना होता है अहम: नवीन गोयल

It is important to get the responsibility of the post in every organization: Naveen Goyal

0
44

गुरुग्राम। समाजसेवी गजेंद्र गुप्ता (बॉबी) को अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के उपाध्यक्ष बनाए जाने पर बुधवार को पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल ने स्वागत किया। शॉल ओढ़ाकर और पर्यावरण में सुधार स्वरूप उन्हें पौधा भेंटकर सम्मानित भी किया।
इस दौरान भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक डा. डीपी गोयल, पर्यावरण संरक्षण विभाग गुरुग्राम के संयोजक प्रवीण अग्रवाल, बीएल अग्रवाल, भूषण गुप्ता, गजेंद्र गुप्ता, गजेंद्र अग्रवाल, बंटू, बलजीत समेत अनेक समाजसेवी मौजूद रहे। गजेंद्र गुप्ता को इस पद पर नियुक्ति की बधाई देते हुए नवीन गोयल ने कहा कि चाहे राजनीतिक संगठन हो या गैर राजनीतिक। हर संगठन में पद की जिम्मेदारी मिलना अहम होता है। व्यक्ति को कोई भी पद मिलना उसके सामाजिक मूल्यों को तय करता है। ऐसे में हमें अपने पद की गरिमा को कायम रखते हुए संगठन के लिए मजबूती से काम करना चाहिए। श्री गोयल ने कहा कि अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन संस्था पूरे देश में मजबूत संगठन है। अग्रवाल समाज को आगे बढ़ाने में इस संगठन का भी महत्वपूर्ण योगदान है। संगठन चाहे कोई भी हो, हमें उसके लिए जमीन से जुड़कर काम करना चाहिए।
नवीन गोयल ने आगामी एक अक्टूबर 2022 को गुरुग्राम में महाराजा अग्रसेन जयंती एवं 1857 की क्रांति व स्वतंत्रता संग्राम में अहम योगदान निभाने वाले अग्रवीरों अग्रवीरों के नमन कार्यक्रम अग्रसमागम-2022 का भी समाज के लोगों को न्यौता दिया। सभी से उन्होंने आग्रह किया कि समाज के लोगों को इस कार्यक्रम के बारे जानकारी दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here