कैथल नगरपरिषद में चाहिए ईमानदार चेयरपर्सन तभी होगा विकास: अनिल विज

Kaithal Municipal Council needs honest chairperson only then development will happen: Anil Vij

0
138

कैथल, हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कैथल शहर में सुरभि गर्ग के लिए शहर में कई जगह जाकर प्रचार किया और सुरभि गर्ग के लिए वोट मांगे । सबसे पहले मंत्री अनिल विज जी ने जिला बार एसोसिएशन के द्वारा आयोजित बार रूम में जाकर वकीलों को संबोधित किया और उन्होंने कहा कि जैसे देश की बागडोर इमानदार व्यक्ति नरेंद्र मोदी जी के हाथों में है, हरियाणा की बागडोर मनोहर लाल जी के हाथों में है, कैथल की बागडोर लीला राम को आपने सौंपी है। ठीक उसी प्रकार कैथल नगरपालिका में भी ईमानदार सरकार की जरूरत है। आपकी प्रत्याशी सुरभि गर्ग इसके लिए उपयुक्त है । इसलिए मैं आप सब से अपील करता हूं कि सुरभि गर्ग को ज्यादा से ज्यादा मतों से जितवाकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएं। उसके बाद मंत्री अनिल विज जी टोपी वाला गुरुद्वारा में गए और वहां पर महंत जी का आशीर्वाद लिया। महंत जी ने आश्वासन दिया कि जिस काम के लिए निकले हो उसमें जरूर कामयाब होंगे। वहां पर पहुंचे मंत्री अनिल विज ने आसपास से आए हुए लोगों से मुलाकात की और पार्षद का चुनाव लड़ रहे काका सचदेवा के कार्यालय में भी अनिल विज 5 मिनट के लिए रुके और जीत का मंत्र बताया और कार्यकर्ताओं से बात की । अनिल विज जी ने कहा कि कैथल शहर का माहौल देखकर ऐसा लग रहा है कि सुरभि गर्ग की एकतरफा जीत होगी। उसके बाद हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज जी पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में कार्यकर्ताओं से बात की और कार्यकर्ताओं को सुरभि की जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि आप सभी लोग आने वाले तीन चार दिनों तक जुटे रहो, आपकी जीत निश्चित है। इसके बाद अनिल विज जी हैफेड के चेयरमैन कैलाश भगत जी के घर पर गए और वहां पर पंजाबी समुदाय और विभिन्न संस्थाओं के लोगों से मुलाकात की। पंजाबी समुदाय के सभी लोगों ने आश्वासन दिया कि हम सभी सुरभि गर्ग और भाजपा को जितवाने के लिए एकमत हैं। उन्होंने कहा कि सुरभि गर्ग का चुनाव बिल्कुल अच्छी प्रकार से चला हुआ है और उनकी जीत सुनिश्चित है ।

उद्योगपति रमेश सिंधवानी के निवास पर कार्यकर्ताओं का संबोधन और जलपान-

उसके बाद अनिल विज पंजाबी समुदाय के उद्योगपति रमेश सिंधवानी के आदर्श नगर स्थित निवास पर पहुंचे । जहां सिंगला भवन में मंत्री अनिल विज ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उसके बाद रमेश सिंधवानी के घर पर जल पान लिया । यहां पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अनिल विज जी ने कहा कि आज पूरे कैथल शहर में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में एक लहर चली हुई है । जिसमें मुझे लगता है कि सुरभि गर्ग जो हमारी उम्मीदवार है , विपक्ष का कोई भी उम्मीदवार उनके आसपास नहीं टिक पाएगा । उसके बाद अनिल विज जी ने कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कहा कि आप लोग निश्चित रूप से अपने मिशन में कामयाब होंगे ।

रमेश सिंधवानी के घर पर उनके साथ कैथल के विधायक भाई लीला राम , हैफेड के चेयरमैन कैलाश भगत ,जिला अध्यक्ष अशोक गुर्जर, सुरेश गर्ग नोच, सुरभि गर्ग, जेजेपी के जिलाध्यक्ष धूप सिंह माजरा , चंद्रभान दयोरा, रणदीप कोल, राजू ढुल पाई, रामकुमार नैन, धर्मपाल काठवाड, नरेश दलाल जजपा (शहरी प्रधान), एडवोकेट हरपाल सिंह नोच,धीरा चहर पट्टीअफगान, अंग्रेज गोराया, धर्मराज सदरेड़ी,ओम प्रकाश सिंधवानी, सुमन सिंधवानी, अंकुश सिंधवानी, शिव शंकर पाहवा,राज मुखीजा, अशोक भारती,हरी मक्कड़, रामजी, सुरेश अलावादी, पवन सतनाम डेयरी, सुभाष चुग, राकेश मल्होत्रा, भाग सिंह , रवि पाहवा , साहिल राणा, सुभाष शर्मा भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here