सत्येन्द्र जैन ने जेल को रीजोर्ट बना डाला है – मीनाक्षी लेखी

Satyendar Jain has turned the jail into a resort - Meenakshi Lekhi

0
43

नई दिल्ली, 23 नवम्बर। केंद्रीय राज्य मंत्री श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने आज एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे-जैसे जेल के अंदर से सत्येन्द्र जैन की वीडियो सामने आ रहे हैं, वैसे-वैसे लग रहा है कि अपराधिक छवि वाले कैसे राजनीति को बदनाम करते हैं। एक मंत्री जो अपने किए पर जेल में बंद होकर सज़ा काट रहा है, लेकिन उसे मंत्री पद से हटाने की जगह केजरीवाल उसे जेल के अंदर सारी सुख सुविधा दे रहे है। प्रेसवार्ता में प्रदेश प्रवक्ता श्री हरीश खुराना एवं श्री यासिर जिलानी उपस्थित थे।

भाजपा द्वारा आज एक और वीडियो जारी किया गया जिसमें सत्येन्द्र जैन फल एवं ड्राई फ्रूट खाते हुए नज़र आ रहे हैं। ऐसा किसी भी एंगल से नही लग रहा की वह जेल के अंदर बंद कैदी हैं बल्कि ऐसा लग रहा है जैसे मंत्री किसी होटल में ठहरा हो और उसे सेवा दी जा रही है। कभी मसाज तो कभी नाश्ते में डाइटिशियन द्वारा बताए गए व्यजन, यह किसी भी जेल मैन्यूअल के खिलाफ है। जबकि आम आदमी पार्टी के नेता खुद को ‘आम आदमी’ मानते हैं लेकिन हरकते बिल्कुल ही अलग है।

श्रीमती लेखी ने कहा कि यह वही आम आदमी पार्टी है जो पॉलटिक्स और राजनेताओं को अलग-अलग नाम देती रहती थी लेकिन आज वही आम आदमी पार्टी नियम, कानून और संवैधानिक परिस्थितियों का ना सिर्फ मजाक बनाया रही है बल्कि जेल को रीजोर्ट समझ रखा है, जहां हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवा रहे हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के कथनी और करनी बिल्कुल एक दूसरे के विपरित है।

श्रीमती मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आज दिल्ली की यमुना केजरीवाल और उनके मंत्रियों के पाप धोते-धोते मैली हो गई है और केजरीवाल जो दूसरे राज्यों में जाकर अपनी झूठी तारीफ कर रहे हैं, लेकिन जिस दिल्ली ने उन्हें पहचान दी उन्हें सरकार में बैठाया, उसे वह भ्रष्टाचार का अड्डा मानते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्लीवालों के लिए क्या किया है, इसके बारे में खुद दिल्लीवाले नहीं जानते लेकिन दूसरे राज्यों में वे इसका झूठा प्रचार कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here