हरियाणा रोड़वेज पानीपत डिपो के चालक व परिचालक ने बचाई क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान

The driver and operator of Panipat depot of Haryana Roadways saved the life of cricketer Rishabh Pant.

0
255

पानीपत, शुक्रवार को भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत उत्तराखंड में रुड़की शहर के पास एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए। उनके इस सड़क हादसे के समय हरियाणा रोडवेज पानीपत डिपो की बस हरिद्वार से चलकर पानीपत आ रही थी। इसी बीच रुड़की के पास बस के पहुंचते ही एक गाड़ी सड़क पर दुर्घटनाग्रस्त और आगजनी की शिकार हो गई । इस दौरान बस के चालक सुशील कुमार और परिचालक परमजीत ने तुरंत सूझबूझ का परिचय देते हुए दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से ऋषभ पंत को बाहर निकाला और तुरन्त एम्बुलेंस को बुलाकर उनको उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में पहुंचाया।


हरियाणा रोडवेज के चालक सुशील कुमार ने बताया कि हम शुक्रवार को हरिद्वार से पानीपत के लिए बस को लेकर सुबह चार बजे निकले थे, जैसे ही हम रुड़की से निकले तो सड़क पर सामने से अनियंत्रित होकर एक कार डिवाइडर से टकराकर रेलिंग को तोड़ते हुए तीन से चार पलटी खाती हुई हमारी बस के आगे आ गिरी। उन्होंने बताया कि हमने सवारियों तथा राहगीरों से भी अनुरोध करते हुए कहा कि आप विडियो बनाने की बजाय घायल को बचाने में मदद करे। चालक ने बताया कि दुर्घटना के समय हमें नहीं पता था कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में कौन सवार है। उस समय हमारा उदेश्य मानवता के नाते केवल घायल व्यक्ति की जान बचाना था।
उपायुक्त ने कहा ऐसे बहादुर कर्मचरियों से अन्य कर्मचारी भी ले सीख-
जिला उपायुक्त सुशील सारवान ने इन बहादुर कर्मचरियों की प्रशंसा करते हुए कहा कि पानीपत डिपो के चालक व परिचालक ने सड़क दुघर्टना में घायल खिलाड़ी की जान बचाकर मानवता का परिचय दिया है। उन्होंने कहा कि इन कर्मचरियों से अन्य को भी सीख लेनी चाहिए और सड़क पर चलते समय सड़क सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए घायल लोगों की मदद जरूर करनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here